#जीरो: कव्वाली में नज़र आएंगे शाहरुख़, वहीं हाई वोल्टेज आइटम नंबर में दिखेंगी कटरीना

शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ स्टारर जीरो 21 दिसंबर को रिलीज होगी.

0
17
फिल्म जीरो के ट्रेलर में शाहरुख़ का बौना अवतार देख उनके फैन्स के दिलों की धडकनें बढ़ गई हैं. फिल्म को वैसे तो 21 दिसंबर को रिलीज होना है लेकिन उससे पहले फिल्म से जुड़ी तमाम छोटी-बड़ी जानकारी लेने के लिए लोग बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. फिल्म से जुड़ा ऐसा ही एक अपडेट आज हम आपके साथ शेयर करने वाले हैं.

फिल्म के कोरियोग्राफर बॉस्को मार्टिस के अनुसार, इस फिल्म में शाहरुख़ खान के ऊपर एक ‘अनकन्वेंशनल’ कव्वाली शूट की गई है. बॉस्को के अनुसार इस कव्वाली की कुछ झलक ट्रेलर में भी नज़र आती है. बॉसको कहते हैं कि, ‘शाहरुख़ पर फिल्माई गई यह कव्वाली एक मूड बेस्ड सिचुएशनल सॉंग्स है, ट्रेलर में शाहरुख़ एक जगह कच्छे में दौड़ते दिखाई देते हैं, वहां आपको इस कव्वाली की एक झलक नज़र आएगी’.

बॉस्को ने यह भी बताया कि इस कव्वाली को शूट करने में 7 रातें लगीं लेकिन शाहरुख़ ने इसे परफेक्ट बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. फिल्म ‘जीरो’ में शाहरुख़ के अलावा कटरीना कैफ भी एक हाई वोल्टेज आइटम नंबर में नज़र आने वाली हैं. गौरतलब है कि, फिल्म ‘जीरो’ में शाहरुख़ खान एक बोने का करैक्टर प्ले कर रहे हैं. इस फिल्म में शाहरुख़ और कटरीना के साथ ही अनुष्का शर्मा भी नज़र आएंगी. फिल्म को आनंद एल राय ने डायरेक्ट किया है.

LEAVE A REPLY

avatar