Exclusive: आमिर खान के आम के बाग में मिली लाश, सख्‍ते में यूपी पुल‍िस

मुंबई पुलिस सूत्रों की मानें तो आमिर के मुंबई वाले घर फोन आया था तब फोन उनकी माँ ने उठाया था. सामने वाले ने बताया की वो उत्तर प्रदेश पुलिस का एक अधिकारी है और वो आमिर खान से बात करना चाहता.

बॉलीवुड के सुपर स्टार आमिर खान के उस वक़्त होश उड़ गए जब पुलिस ने उन्हें ये खबर दी की उनके फार्म हाउस में एक लाश पड़ी है. जिस शख्स की लाश मिली है वो इलाके का नामी गैंगस्टर है. खबर मिलते ही आमिर के मैनजेर ने मुंबई पुलिस को जानकारी दी और उन्हें पता लगाने को कहा क‍ि जो फोन आया है, क्या वो सही है ? खबर सही निकली लेकिन सुकून की बात ये रही की ये लाश आमिर खान के उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले अमरुद के बाग में मिली थी. वहीँ पास में उनका पैतृक घर भी है. शव कई दिन पुराना और बुरी तरह सड़ गल चुका था. पुलिस के मुताबिक मृतक करीब तीन हफ्तों से गायब था. पुलिस शव को कब्जे में लेकर जांच में जुट गई है.

अगर मुंबई पुलिस सूत्रों की मानें तो आमिर के मुंबई वाले घर फोन आया था तब फोन उनकी माँ ने उठाया था. सामने वाले ने बताया की वो उत्तर प्रदेश पुलिस का एक अधिकारी है और वो आमिर खान से बात करना चाहता. उस वक़्त आमिर तो नहीं थे इस लिए उनकी माँ ने फौरन उन्हें जानकारी दी, बाद में आमिर की टीम ने मुंबई पुलिस से संपर्क साधा. मुंबई पुलिस ने खबर की पुष्टि की और उन्हें बताया की फ़ोन सही था.

जानकारी के मुताबिक, हरदोई के शाहाबाद कोतवाली इलाके के अख्तियारपुर में आमिर खान के पैतृक खेत और आम-अमरुद का बाग है. इस बाग़ की देख रेख आमिर के नौकर ही करते हैं और वहां से जो भी पैसे आते हैं वो आमिर को जाता है. लेकिन रविवार को वहां के लोगों की नज़र बाग में पड़ी तो फ़ौरन पुलिस को खबर किया गया. बाग़ के अंदर एक शव को पड़ा था जो इलाके हिस्ट्रीशीटर बदमाश सलीम उर्फ चच्चू का निकला.

LEAVE A REPLY

avatar