अपनी फिल्मों के साथ सिल्वर स्क्रीन पर तहलका मचाने तैयार हैं अक्षय कुमार

साल 2018 में भी अक्षय ऐसे हीरो होंगे जिनकी सबसे ज्यादा फिल्में रिलीज होंगी.

Advertisement

साल का अंत होने जा रहा है और अक्षय कुमार बॉलीवुड बॉलीवुड में सबसे ज्यादा फिल्में करने वाले लीडिंग एक्टर के रूप में सामने आए हैं. साल 2018 में भी अक्षय ऐसे हीरो होंगे जिनकी सबसे ज्यादा फिल्में रिलीज होंगी. उन्होंने हाल ही में रीमा कादगी की स्पोर्ट्स बायोपिक गोल्ड की शूटिंग खत्म की है. इसी के साथ अक्षय वे पहले एक्टर बन गए हैं जिनकी 2018 में तीन फिल्मों की शूटिंग खत्म हो चुकी है. जिसमें आर बाल्की की पैडमैन, जो जनवरी में रिलीज हो रही है, एस शंकर की 2.0 जो अप्रैल में और गोल्ड जो अगस्त में रिलीज हो रही है. इसी के साथ अक्षय का 2018 का काम लगभग खत्म हो चुका है.

अक्षय के फ्रेंड विवेक ओबराय, जो रियल स्टेट के बिजनेस के किंग माने जाते हैं, उनका मानना है कि ‘अक्षय का उनकी फिल्मों को लेकर अनुशासन सबसे बड़ा प्लस पॉइंट है. मैंने कई डायरेक्टर्स को कहते सुना है कि वह अक्षय के साथ काम करना चाहते हैं क्योंकि वह सबसे ज्यादा अनुशासन में रहकर समय पर काम खत्म करने वाले एक्टर हैं.’ इससे जाहिर होता है जिस तरह अक्षय अपनी फिल्मों को लेकर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर स्कोर तारीखें देते हैं, उनकी इसी प्लानिंग के चलते वे साल में तीन से चार फिल्में कर सकते हैं. जो उन्हें बॉलीवुड का सुपरस्टार बनाती हैं.
 
जी हां, यह बात भी सच है कि अक्षय ने मात्र 37 दिनों में पैडमैन की शूटिंग खत्म की थी. यह कहानी उस शख्स की है, जो तमिलनाडु के एक छोटे से गांव से ताल्लुक रखता है और जिसने औरतों के लिए मासिक धर्म की परेशानियों से निपटने के लिए सस्ते सैनिटरी नैपकिंस बनाए थे. इस बारे में बात करते हुए पीवीआर सिनेमा के प्रमुख अजय ने कहा कि ‘अक्षय अपनी एक फिल्म की शूटिंग 70 से 90 दिनों में पूरी कर लेते हैं, जिसके मुताबिक वह साल में तीन से चार फिल्में दे सकते हैं. इस हिसाब से हर 4 महीनों में उनकी एक हिट पक्की होती है.’
Advertisemet