Exclusive: चीन में अक्षय कुमार की महिला फैंस हो जाएं पैडमैन के लिए तैयार

अक्षय की फिल्म हॉलीवुड फिल्म सर्चिंग के साथ रिलीज होगी. 

अक्षय कुमार के लिए चीन तैयार हो रहा है! या फिर बॉलीवुड सुपरस्टार की चीन में मौजूद महिला फैंस उत्साहित तौर पर उनकी सुपरहिट फिल्म पैडमैन के रिलीज का इंतज़ार कर रही हैं, जो की इस 14 दिसंबर चीन में रिलीज होने वाली है. बता दें कि अक्षय की फिल्म हॉलीवुड फिल्म सर्चिंग के साथ रिलीज होगी.

चाहिए आपको बताते हैं अक्षय कुमार चीनी महिलाओं के बीच इतने पॉपुलर क्यों हैं. तो इसकी वजह यह है कि अक्षय इस जून के महीने तक चीन में किसी अज्ञात चहरे की तरह थे. क्यों कि बॉलीवुड के शायद ही किसी एक्टर को चीन के स्क्रीन पर इसके पहले देखा गया था. तब अक्षय ने चीन के बाजार में अपना इम्प्रेसिव डेब्यू किया कॉमेडी ड्रामा टॉयलेट: एक प्रेम कथा के साथ जून के महीने में. और इसके बाद अक्षय चीन में टॉयलेट हीरो फिल्म के टाइटल के साथ एक जानामाना चेहरा बन गए.

अब इसका कारण यह है कि, टॉयलेट हीरो एक अलग तरह की लव स्टोरी थी जिसमे एक आम इंसान अपने रूढ़िवादी स्थानीय सरकार की निंदा करता है और अपनी शिक्षित पत्नी के लिए अपने सामने के गज में शौचालय को बनाता है और इस तरह वह सामाजिक मानदंडों को चुनौती देता है. बता दें कि अक्षय की फिल्म ने अपने ओपनिंग वीकेंड में 61.04 करोड़ की कुल कमाई अपने नाम की थी. जो कि सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान (55 करोड़), आमिर खान की पी के (36.25 करोड़) और धूम (8.11 करोड़) से अधिक थी. वहीं अपनी फिल्म की कमाई की जानकारी मिलने के बाद उत्साहित अक्षय कुमार ने चीन को टॉयलेट हीरो की कामयाबी के लिए धन्यवाद कहा था.

संयोग से, आर. बाल्की द्वारा डायरेक्ट की गयी फिल्म पैडमैन चीन में 2018 रिलीज होने वाली 9वीं फिल्म है. इसके पहले अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर स्टारर कॉमेडी ड्रामा 102 नॉट आउट 30 नवंबर रिलीज होने वाली है. चीन में साल 2010 से 2017 के बीच सिर्फ आठ फ़िल्में अब तक रिलीज हुई हैं. इस साल फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार (19 जनवरी), बजरंगी भाईजान (2 मार्च) हिंदी मीडियम (4 अप्रैल ) बाहुबली: द कन्क्लूजन (4 मई) टॉयलेट: एक प्रेम कथा (8 जून) सुल्तान (31 अगस्त) और हिचकी (12 अक्टूबर) को चीन में रिलीज हो चुकी है. इसके अलावा चीन के डिस्ट्रीब्यूटर इस साल ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान को भी दिखाना चाहते हैं. लेकिन इंडियन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की कमजोर कमाई के कारण इसकी रिलीज को साल 2019 में जाते हुए देखा जा रहा है. वहीं चीनी बॉक्स ऑफिस ट्रैकर और उद्योग विश्लेषक गेविन फेंग ने कहा कि पैडमैन की रिलीज की खबर से ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान का कुछ लेना देना नहीं है.