करण जौहर के ये तीन स्टूडेंट्स ‘कॉफी विद करण’ में आएंगे नजर

आनेवाले एपिसोड में करण की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' के दो डेब्यू स्टार अन्नया पांडे और तारा सुतारिया को- स्टार टाइगर श्रॉफ के साथ शो में नजर आएंगे.

करण जौहर का चैट शो ‘कॉफी विद करण’ टीआरपी के मामले में धमाल मचा रहा है. शो में अब तक कई जाने माने सेलेब्रिटीज नजर आ चुके है. 18 नवंबर को सैफ अली खान बड़ी बेटी सारा अली खान के साथ शो में दिखाई देंगे. शो में सैफ ने बेटी सारा के सामने बैडरूम के खुलासे किए. सैफ ने बेटी के सामने बेडरूम के ऐसे खुलासे किए जिससे वह शरमा गईं और कान बंद कर लिया.

पीपिंग मून एक्सक्लूसिव मिली जानकारी के अनुसार आनेवाले एपिसोड में करण की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ के दो डेब्यू स्टार अन्नया पांडे और तारा सुतारिया को- स्टार टाइगर श्रॉफ के साथ शो में नजर आएंगे.

शो से सारा और सैफ के दिखाए गए प्रोमो में पिता- बेटी के बीच की ट्यूनिंग अच्छी लग रही है. साल के आखिर में दिसंबर में सारा की दो फिल्में रिलीज हो रही है. पहली फिल्म सुशांत सिंह राजपूत के साथ ‘केदारनाथ’ है, जो 7 दिसंबर को रिलीज होगी और दूसरी रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिम्बा’ है.

बता दें, टाइगर पहले भी पापा जैकी श्रॉफ के साथ करण के शो में आ चुके है. उनकी डेब्यू फिल्म कृति सेनन के अपोजिट ‘हीरोपंती’ थी. अब देखना दिलचस्प होगा कि दोनों डेब्यूटैंट्स एक्ट्रेस रैपिड फायर राउंड में किस तरह से जवाब देती है और शो में कितना चार चाँद लगाएंगे.

LEAVE A REPLY

avatar