Exclusive: रेमो डिसूजा की इस फिल्म से कैटरीना हुई बाहर, श्रद्धा कपूर ने ली एंट्री

सलमान की 'भारत' के चलते कैटरीना कैफ ने रेमो डिसूजा की आगामी फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' से अपना नाम पीछे ले लिया है. मुख्य अभिनेत्री के रूप में श्रद्धा कपूर का नाम सामने आया है.

सलमान की ‘भारत’ के चलते कैटरीना कैफ ने रेमो डिसूजा की आगामी फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर’ से अपना नाम पीछे ले लिया है. मुख्य अभिनेत्री के रूप में श्रद्धा कपूर का नाम सामने आया है. वरुण धवन का नाम अब भी लीड एक्टर के रूप में बना हुए है. फिल्म का नाम पहले ‘ABCD 3’ रखा जाना था लेकिन बाद में इसे बदलकर ‘स्ट्रीट डांसर’ कर दिया गया.

फिल्म से कैटरीना के पीछे होने की वजह ‘भारत’ के साथ उनके डेट क्लैश को बताया जा रहा है. कैटरीना इन दिनों सलमान खान की भारत की शूटिंग में व्यस्त हैं. उनकी डेट रेमो की फिल्म के साथ टकरा रही थी. जिस वजह से फिल्म से बाहर होने के अलावा उनके पास कोई रास्ता नहीं था. दरअसल, ‘भारत’ ईद 2019 को रिलीज होगी और रेमो भी शामे डेट पर अपनी फिल्म रिलीज करना चाहते थे. ‘रेस 3’ के फ़ैल होने के बाद रेमो ने ज्यादा समय ले लिया. वह फिल्म में कैटरीना को लेना चाहते थे क्यूंकि कैटरीना एक अच्छी डांसर है.

अगर हम कैटरीना की पिछली फिल्मों पर नजर डालें तो इस साल रिलीज हुई उनकी दोनों फिल्में ‘जीरो’ और ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू दिखाने में नाकामयाब साबित हुई. ऐसे में दो फ्लॉप देने के बाद नए साल में उन्हें सलमान का सहारा है.

बता दें, श्रद्धा ABCD2 में वरुण के साथ काम कर चुकीं हैं. वरुण धवन की आखिरी फिल्म अनुष्का शर्मा स्टारर ‘सुई- धागा’ थी और श्रद्धा की आखिरी फिल्म स्त्री’ थी, जो हिट साबित हुई थी.

LEAVE A REPLY

avatar