Exclusive: रितिका भवनानी ने भाई रणवीर और भाभी दीपिका के लिए रखी खास पार्टी

आपको बता दें कि रितिका अपने भाई रणवीर से बड़ी हैं और उनसे बहुत नजदीक भी हैं.

पीछा हफ्ता दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी के कारण उनके सभी फैंस के लिए उत्साह से भरा रहा. ऐसे में फ‍िलहाल की बात करें तो PeepingMoon.com को मिली खास जानकारी के मुताबिक रणवीर सिंह की बहन रितिका भवनानी ने अपने भाई और भाभी को इस शनिवार यानी 24 नवंबर के दिन मुंबई के जानेमाने 5 स्टार होटल ग्रैंड हयात में डिनर पार्टी रखी है.

28 नवंबर को ग्रैंड हयात में होने वाले रिसेप्शन के लिए रणवीर के ससुराल वाले जैसे उज्जला और प्रकाश पादुकोण भी इस कार्यक्रम में शरीक होंगे. रणवीर सि‍ंंह की मां अंजू और प‍िता जगजीत सिंह भवनानी ने सभी को इनविटेशन कार्ड भेजा है, इसके अलावा रितिका ने भी एक अलग कार्ड बनवाया है जिसे उन्होंने अपने खास मेहमानों को दिया है. बता दें कि रितिका का इनविटेशन बेहद सादा होने के बावजूद भी शानदार है.

वैसे रितिका अपने भाई की शादी का जश्न कुछ इस तरह बनाना चाहती हैं यह देख बॉलीवुड को बिलकुल भी हैरानी नहीं होगी. आपको बता दें कि रितिका अपने भाई रणवीर से बड़ी हैं और उनसे बहुत नजदीक भी हैं. वहीं बात करें रितिका की तो वह मीडिया की नजरोंं से अक्सर बचती हुई नजर आती हैं, लेकिन अब तक उन्हें जिसने भी देखा है वह यही कहता है कि रितिका किसी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं.

रणवीर अपनी बहन रितिका को बहुत मानते हैं और उन्हें दीदी कहकर बुलाते हैं. रणवीर के बचपन की बात करते हुए एक बार यह कहा था कि उनकी बहन ने उन्हें बचपन में बहुत बिगाड़ा है, वह उन्हें बहुत चॉकलेट खिलाया करती थी. इसके अलावा रणवीर ने यह भी बताया था कि वह अपनी बहन को छोटी मां और अपनी मां को बड़ी मां कहा करते थे. बता दें कि रणवीर की मां और बहन दोनों ही उन्हें बहुत मानती हैं.

बता दें कि रणवीर अपनी बहन को बहुत मानते हैं और अक्सर उनका आशीर्वाद लेते नजर आते हैं. रणवीर को ऐसा करते हुए हमने तब देखा था जब उन्हें बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से नवाजा गया था. अब यह देखना खास होगा कि क्या रणवीर ऐसा 24 तारीख को होने वाली पार्टी में भी करते हैं की नहीं? क्यों नहीं? वहीं यह भी देखना खास होगा कि क्या दीपिका अपनी बड़ी ननंद का आशीर्वाद लेती हैं कि नहीं?