सलमान खान, अनुष्का शर्मा और शाहरुख खान के बीच ऐसा क्या हो रहा है? जिसका कटरीना कैफ नहीं हैं हिस्सा?

21 दिसंबर को होगी शाहरुख खान की जीरो रिलीज.

मेहबूब स्टूडियो जहां केदारनाथ का प्रमोशन चल रहा है… वहां एक बात सुनने मिली है की सलमान खान, शाहरुख़ खान और अनुष्का शर्मा के बीच कुछ पक रहा है. ऐसा कुछ जो की शूट की जरुरत है. एक शूट जिसमे अनुष्का का लुक सलमान खान और शाहरुख खान द्वारा पहले हुए कपड़ो को कॉम्पलिमेंट करेगा.

यह अगाथा क्रिस्टी के जासूस हर्कुल पोयरोट (शेरलॉक होम्स नहीं) की एक पहेली है और हम PeepingMoon.com पर इसे सुलझा चुके हैं.

यह है संभावनाएं.

यह हो सकता है कि अनुष्का और शाहरुख जिनकी आने वाली फिल्म जीरो की बड़ी रिलीज इस 21 दिसंबर को है, वह सलमान खान के रियलिटी शो के फाइनल यानी बिग बॉस पर एक साथ इस 31 दिसंबर को शामिल हो सकते हैं. बता दें कि लोकप्रिय रियलिटी शो हमेशा बड़े सितारों को बतौर खास मेहमान बुलाता है.

या फिर हो सकता है कि सलमान, बीइंग सलमान और बीइंग ह्यूमन ने अब यह डिसाइड किया है कि वह अपने दोस्त की फिल्म जीरो को बूस्ट करने के लिए जीरो के प्रोमो में नजर आएंगे, जिसके लिए उन्हें शाहरुख और अनुष्का के साथ शूट करना है. ऐसा इस लिए क्योंकि बॉक्स ऑफिस इन दिनों अप्रत्याशित है (ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान के साथ जो हुआ वह देखने के बाद) और इस तरह से जीरो को उसके हक़ के मुतानिक पुश मिलना चाहिए.

अब बात करें दोनों संभावनाओं की तो हमें पहले वाली संभावना ज्यादा पसंद आई है. हालांकि सभी को यह विश्वास है कि सलमान खान के शो बिग बॉस पर रणवीर सिंह बतौर खास गेस्ट नजर आने वाले हैं. बता दें कि रणवीर की हाल ही में शादी हुई है और उनकी फिल्म सिम्बा भी इस 28 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. इस वजह से यह भी कहा जा रहा है कि सलमान के शो पर इस बात की भी काफी संभावना है कि रणवीर और शाहरुख दोनों नजर आएं. लेकिन कौन इस बात का अनुमान लगा सकता है.

अब इन सभी संयोजनों में एक बात का एहसास होता है? इन सभी जगहों पर कटरीना कैफ का नाम कहीं भी नजर नहीं आ रहा है! हम ऐसा इसलिए बोल रहे हैं क्योंकि कटरीना कैफ भी जीरो फिल्म में एक अहम किरदार निभा रही हैं. खैर, वह मेहबूब स्टूडियो में हो रही बातचीत का हिस्सा नहीं थी. हम आश्चर्य करते हैं क्यों. कैटरीना ने दिल्ली में सलमान के साथ भारत फिल्म का एक शेड्यूल हाल ही खत्म किया है, जो की उन्हें बहुत पसंद करते हैं और इस तरह से अगर कटरीना बिग बॉस पर अगर जीरो के बाकि स्टार कास्ट के साथ शिरकत करती हैं तो सलमान जरूर खुश होंगे.

अब यह तस्वीर जल्द ही साफ़ हो जाएगी क्योंकि अनुष्का, शाहरुख और सलमान के बीच जो भी हो रहा है, वह जल्द ही होगा. फिलहाल की बात करे तो अनुष्का विराट कोहली के साथ अपने शादी की पहली एनिवर्सरी सेलिब्रेट करने ऑस्ट्रेलिया पहुंचने वाली हैं. तो इस तरह कहना गलत नहीं होगा कि पिक्चर अभी बाकी यही मेरे दोस्त…

LEAVE A REPLY

avatar