सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी से उठा पर्दा, अगले साल ले सकते हैं सात फेरे

सोनम कपूर अपने बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ 2018 की शुरुआत में सात फेरे ले सकती हैं.

Advertisement
अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी बॉलीवुड और क्रिकेट जगत की बड़ी शादियों में से एक हैं. हालांकि दोनों अपनी शादी की खबरों को शुरू से खारिज करते आए हैं लेकिन सूत्र बताते हैं कि इटली में दोनों की शादी तय हैं. इसी बीच खबर आ रही हैं कि अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर अपने बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ 2018 की शुरुआत में सात फेरे ले सकती हैं.

सोनम और आनंद पिछले तीन साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. अभिनेत्री ने अक्सर आनंद आहूजा के साथ अपने रिलेशनशिप की खबरों का खंडन किया हैं लेकिन सोनम की इंस्टाग्राम फोटोज इस बात का सबूत है कि प्यार छुपाए नहीं छुपता. आनंद और सोनम अक्सर एक-दूसरे के साथ विदेश में छुट्टियां मनाते दिखाई देते हैं. फिल्म ‘नीरजा’ के लिए सोनम कपूर को राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी द्वारा ‘बेस्ट हिंदी फिल्म अवॉर्ड’ से सम्मानित किया गया उस समय अभिनेत्री के हौसला अफजाई के लिए आनंद आहूजा उनके साथ राष्ट्रपति भवन में मौजूद थे.

Advertisement

बेटे हर्षवर्धन की वजह से IFFI फेस्टिवल में अनिल कपूर और सोनम नहीं हुए शरीक

पीपिंग मून. कॉम ने जब सोनम से इस बारे में बात की तो उन्होंने कहा ‘आप हमेशा से मुझपर फिक्शन स्टोरी लिखना चाहते हैं, मुझे नहीं लगता कि ये कोई स्पष्टीकरण दे रहा हैं’. हालांकि, शादी की खबरों को सोनम और उनकी टीम ने पूरी तरह से नकार दिया हैं, लेकिन यूं तो विराट और अनुष्का की टीम ने भी शादी की खबरों को अफवाह बताया जो कल 12 दिसंबर को इटली के मिलान में शादी रचाएंगे. सूत्रों की मानें तो सोनम अपनी आनेवाली फिल्म ‘वीरे दी वीडिंग’ जो अगले साल 18 मई को रिलीज होगी उससे पहले शादी की अनाउंसमेंट कर सकती हैं.

‘वीरे दी वेडिंग’ BEHIND THE SEEN में मस्ती करते दिखे सोनम और करीना कपूर खान

सोर्सेज की मानें तो शादी के बाद सोनम लंदन में सेटल हो सकती हैं. ‘वीरे दी वीडिंग’ के अलावा सोनम ने फिल्में साइन की हैं. पहली अभिषेक शर्मा की ‘जोया फैक्टर’ और शैली चोपड़ा की ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’. अगस्त 2015,सोनम और आनंद अक्षय के घर पहली बार साथ अजर आए थे, जब उन्होंने हॉलीवुड एक्टर-सिंगर विल स्मिथ के लिए पार्टी रखी.

Advertisemet