राजकुमार राव अब करना चाहते हैं एक्शन फिल्म

अनिल कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन और राजकुमार राव और दिव्या दत्ता स्टारर फन्ने खां फिल्म इस 3 अगस्त को रिलीज होने वाली है.

राजकुमार राव फिलहाल अपनी जल्द रिलीज होने वाली फिल्म ‘फन्ने खां’ के प्रमोशन करते नजर आ रहे हैं. वहीं राजकुमार राव इसके अलावा श्रद्धा कपूर के साथ ‘स्त्री’ में नजर आने वाले हैं. आपको बता दें कि राजकुमार राव के हांथों में फिलहाल कई मजेदार प्रोजेक्ट्स हैं. फिलहाल राजकुमार एकता कपूर की फिल्म ‘मेंटल है क्या’ की शूटिंग खत्म करने में लगे हुए हैं. साथ ही वह आने वाली दिनों में मौनी रॉय के साथ ‘मेड इन चाइना’ में भी नजर आने वाले हैं. इसके अलावा उनके हाथ में पत्रलेखा के साथ में हंसल मेहता की फिल्म है. जिसके बाद वह कंगना रनौत के साथ दूसरी फिल्म ‘इमली’ की शूटिंग करेंगे. साथ ही फिलहाल की बात करें तो वह सोनम कपूर के साथ फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ की शूटिंग कर रहे हैं.

राजकुमार राव: अन‍िल जी की एनर्जी कमाल की है

राजकुमार को उनकी शानदार एक्टिंग करने से ना क्रिटिक्स और ना ही दर्शक रोक सकते हैं. वहीं राजकुमार अपने इस दौर से बहुत खुश हैं. उनका मानना है कि एक्टर को स्टार फिल्म में लीड रोल नहीं बल्कि कहानी बनाती है. अपने फिल्म के प्रमोशन के समय उन्होंने कहा, “मैं मानता हूं कि फिल्म की कहानी ही ऐसी चीज है जो चलती है. मेरे लिए फन्ने खां और स्त्री जैसी फिल्में चुनना, सिर्फ कहानी के बारे में है. मेरे यह मायने नहीं रखता कि मुझे फिल्म में लीड रोल दिया गया है या नहीं, लेकिन मैं सिर्फ तब हां कहता हूं जब मुझे खुद कहानी में विश्वास करता हूं.”

उन्होंने आगे एक एक्शन-फिल्म में काम करने की अपनी इच्छा के बारे में बात की और कहा, “किसी ने भी नहीं सोचा था कि मैं उन्हें बरेली की बारफी में हंसा सकता हूं. मुझे निश्चित रूप से विश्वास है कि सिर्फ एक फिल्म धारणा को बदल देगी और सही स्क्रिप्ट के साथ आने पर मुझे एक्शन सिनेमा करना अच्छा लगेगा.” आगे राजकुमार ने यह भी कहा है कि “अगर उन्हें उस तरह की फिल्म के लिए 8 पैक वाली बॉडी बनानी पड़ी तो वह जरुर बनाएंगे.”

ऐश्वर्या राय के साथ स्क्रीन शेयर कर ऐसा महसूस करते हैं…

बात करें फिल्मों की तो अनिल कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन और राजकुमार राव और दिव्या दत्ता स्टारर फन्ने खां फिल्म इस 3 अगस्त को रिलीज होने वाली है.