कोरोना संक्रमित हुईं 92 साल की सुर कोकिल लता मंगेशकर , ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल के ICU में भर्ती कराया गया

By  
on  

बॉलीवुड की सुर कोकिला लता मंगेशकर कोरोना की चपेट में आ गई हैं. उनकी उम्र को देखते हुए उन्हें डॉक्टरों की निगरानी में ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 92 साल की लेजेंडरी सिंगर दो दिन से बीमार चल रहीं थी जिसके बाद उनका टेस्ट कराया गया था। टेस्ट में कोरोना संक्रमित पाई जाने के बाद डॉक्टरों ने उन्हें मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराने की सलाह दी थ। डॉक्टरों के मुताबिक लता मंगेशकर की उम्र को देखते हुए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराने का फैसला लिया गया। 

ब्रीच कैंडी अस्पताल के डॉक्टरों और उनकी निगरानी के लिए नियुक्त किये BMC अधिकारी ने बताया की वो इस वक़्त ICU में हैं। उम्र की वजह से थोड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। वैसे उन्हें बेहद काम लक्षण हैं। लता मंगेशकर जी ने वैक्सीन की दोनों डोज़ ली है और उम्मीद है की वो जल्दी ठीक हो जाएंगी। 12 जनवरी को वो बूस्टर डोज़ के लिए जाने वाली थीं। फिलहाल तीन डॉक्टरों की टीम उनकी देख रेख में हैं और पल पल की सारी जानकारी BMC कमिश्नर और मुख्यमंत्री दफ्तर को दिया जा रहा है। 

फैंस के लिए राहत की बात ये है कि लता मंगेशकर में कोरोना के कम लक्षण पाए गए है। देश भर से सभी स्वरकोकिला लता मंगेशकर के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। 

Recommended

Loading...
Share