Movie Review: जैक एंड दिल है पति, पत्नी और शक की कहानी

फिल्म में एक जबरदस्त डॉयलॉग है औरतें इडियट से ही प्यार करती हैं और प्यार में हर आदमी इडियट बन जाता है.

सलमान खान के छोटे भाई अरबाज खान और एक्टर अमित साध स्टारर कॉमेडी फिल्म है “जैक एंड दिल”. फिल्म में इन दो सितारों के अलावा सोनल चौहान और एवलिन शर्मा भी एहम भूमिका में हैं. फिल्म के पोस्टर में आपने देखा होगा कि जहां अमित अपने कुत्ते के साथ भागते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं फिल्म के बाकि किरदार ताश के पत्तो पर मौजूद हैं. अब क्या है इस फिल्म की कहानी चलिए आपको इसके रिव्यू के जरिये बतातें हैं.

क्या है फिल्म की कहानी?

फिल्म की कहानी कि शुरुआत होती है गोवा से जहां रहने वाला जैक (अमित साद) , एक डिटेक्टिव स्टोरी लिख रहा होता है, जिसके बीच उसकी मुलाकात बिजनेसमैन वालिया (अरबाज खान) से होती है. फिल्म में अरबाज की पत्नी के किरदार में शिल्पा वालिया (सोनल चौहान) हैं. फिल्म में आप वालिया को अपनी पत्नी पर शक करते हुए देखेंगे, वहीं वालिया अपनी पत्नी को रंगे हाथों पकड़ना चाहता है जिसके लिए वह एक जासूस को उसके पीछे लगता है. बता दें कि जासूसी करने वाला शख्स और कोई नहीं बल्कि जैक होता है. फिल्म में एक डॉयलॉग है औरतें इडियट से ही प्यार करती हैं और प्यार में हर आदमी इडियट बन जाता है. अब यह जानने के लिए की वालिया पहले से ही इडियट होता है कि या फिर उसकी पत्नी उसे इडियट बनाती है. यह बात जानने के लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी.

कमजोर कड़ियां:

फिल्म की कहानी आपको कमजोर और धीरे धीरे बोरिंग लगेगी. फिल्म को देखते हुए आप उसमे हुई छोटी छोटी गलतियां आराम से पकड़ सकते हैं, जैसे किसी ने अमित साद की आवाज डब की है और आप उस अंतर को समझ सकते हैं. फिल्म का डायरेक्शन भी बहुत कमजोर है. फिल्म दरशकों को खुद से जोड़पाने में ना कामयाब रही है.

स्‍टार कास्‍ट:

अरबाज खान, अमित साद, सोनल चौहान,एवलीन शर्मा

मून :

1 मून