Movie Review: एक परिवार के डरावने सफर की कहानी है जावेद जाफरी की ‘लुप्त’

बिजनेसमैन और उसके परिवार की है यह कहानी.

जावेद जाफरी स्टारर फिल्म लुप्त कल सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म की कहानी एक बिजनेसमैन और उसके परिवार की है. फिल्म में जावेद जाफरी ने उस बिजनेसमैन का किरदार निभाया है जिसे भूत नजर आते हैं. तो चलिए आपको बतातें हैं क्या है इस फिल्म का रिव्यू.

क्या है फिल्म की कहानी?

फिल्म की कहानी की शुरुआत बिजनेसमैन हर्ष टंडन (जावेद जाफरी) से होती है. फिल्म में हर्ष टंडन एक ऐसा किरदार होता है जो अपने परिवार से ज्यादा काम को एहमियत देता है, जिसका कारण उनका टॉप का बिजनेसमैन बनने का सपना होता है. फिल्म में हर्ष टंडन के परिवार के किरदार में आप पत्नी(निकी अनेजा), बेटा सैम(ऋषभ चड्ढा) और बेटी तनु (मीनाक्षी दीक्षित) को देखेंगे. इसके अलावा आप फिल्म में तनु के बॉयफ्रेंड फोटोग्राफर राहुल(करण आनंद ) को देखेंगे. फिल्म की कहानी आगे बढ़ते हुए आप देखेंगे कि हर्ष को कभी कभी भूत दिखाई देने हैं. जिसकी वजह से हर्ष अपना इलाज कराने के लिए जाता है जहां डॉक्टर हर्ष को क्रोनिक इंसोम्निया का शक जताती है. जिसकी वजह से डॉक्टर हर्ष को काम से ब्रेक लेने के लिए कहती है. जिसके बाद हर्ष परिवार के साथ छुट्टी पर निकल जाता है लेकिन रस्ते में उनकी गाडी ख़राब हो जाती है. जिसके बाद कहानी में अंजान मुसाफिर विजय राज की एंट्री होती है. विजय राज उन्हें अपने घर पर रुकने के लिए कहते हैं जिसके बाद टंडन परिवार के साथ अजीबोगरीब चीजे शुरू हो जाती हैं. अब इस परिवार के साथ ऐसा क्यों होता है और क्या वह इस से निकल पाते हैं ? यह सभी सवालों के जवाब जानने के लिए आपको यह फिल्म देखनी पड़ेगी.

कमजोर कड़ियां:

फिल्म की कहानी और स्क्रीनप्ले अच्छी हो सकती थी. फिल्म की कहानी आपको इंटरवल ठीक लगेगी लेकिन उसके बाद का हिस्सा आपको गड़बड़ होता हुआ नजर आएगा. फिल्म का एन्ड कैसा आप सोच रहे होंगे वैसा बिलकुल नहीं होने वाला. फिल्म में कई बार कुछ सीन्स क्यों हो रहे हैं वह आप नहीं समझ पाएंगे. वहीं फिल्म की कमजोर कहानी ने डायरेक्टर प्रभु राज के लाख किये गए कोशिशों को भी फेल कर दिया है.

स्‍टार कास्‍ट:

जावेद जाफरी, विजय राज, निकी अनेजा वालिया, मिनाक्षी दीक्षित, ऋषभ चड्ढा, करण आनंद

मून :

1.5 मून