Movie Review: रणवीर सिंह के साथ ‘सिम्बा’ में कमाल करती नजर आ रही हैं सारा अली खान की जोड़ी

रणवीर सिंह के साथ सारा अली खान की टॉक ऑफ द टाउन मूवी ‘सिम्बा’ का वर्डिक्ट आ गया है.

रणवीर सिंह के साथ सारा अली खान की टॉक ऑफ द टाउन मूवी ‘सिम्बा’ का वर्डिक्ट आ गया है. पीपिंगमून.कॉम के क्रिटिकल फिल्म क्रिटिक दुबई से कहते हैं कि “रोहित शेट्टी की रिवेंज कॉप ड्रामा मूवी सिम्बा मनोरंजन से भरपूर है, साथ ही साथ इस मूवी को 4 स्टार्स मिलने चाहिए”.  ‘सिम्बा’ में रणवीर सिंह ने शानदार काम किया है. अब चाहे इमोशन की बात हो, एक्शन की बात हो, या फिर फिल्म में अपने मजाकिया अंदाज़ से हसाने की बात हो, रणवीर ने अपने रोल के साथ वफ़ादारी की है. वहीं सारा अली खान ने भी अपनी स्क्रीन में मौजूदगी को साफ़ दिखाया है. फिल्म देखने वालों को सारा का काम भी पसंद आएगा. सारा और रणवीर की जोड़ी पर्दे पर काफी अच्छी लग रही है.

फिल्म में रणवीर सिंह संग्राम भालेराव के किरदार में नज़र आने वाले हैं. जो कि गोवा का एक करप्ट पुलिस अधिकारी है. करप्शन को हटा दिया जाए तो ‘सिम्बा’ एक बहुत ही एंटरटेनिंग पर्सनालिटी है. ‘सिम्बा’ दबंग खान की तरह रोबिन हुड नही है. वो अपने पैसों की लालच के आगे किसी को भी नही छोड़ता. भले ही वो कितना बड़ा गुंडा ही क्यूँ न हो.

इन सबके बावजूद ‘सिम्बा’ दिल का बहुत अच्छा इंसान है. बाद में वो अपने करप्ट तरीकों को छोड़ देता है. साथ ही एक दिलेर,ईमानदार पुलिस वाले के रूप में वापसी करता है. उस इंसान से बदला लेता है जिसने उसकी “बहन” के साथ गलत किया था. बस इसी के पास ही है मूवी ‘सिम्बा’. एक्शन , कॉमेडी , डांस , के साथ रोहित शेट्टी पहले भी कमाल कर चुकें हैं. डायरेक्टर रोहित शेट्टी को कॉप्स से बहुत प्यार है. वो जब भी इसे पर्दे में लाते हैं एक अलग ही जलवा बिखेर देते हैं. कुछ ऐसा ही उन्होंने सिम्बा के साथ भी किया है.

पद्मावत और बाजीराव मस्तानी के बाद रणवीर सिंह फिर से ‘सिम्बा’ के साथ बड़े पर्दे पर ज़ोरदार वापसी करते हुए नज़र आ रहें हैं. ये फिल्म दर्शकों के लिए पैसा वसूल मूवी साबित होने वाली है. बॉलीवुड के लिए भी ‘सिम्बा’ के साथ नए साल की अच्छी शुरुआत होने वाली है. क्रिसमस में रिलीज़ हुई ‘जीरो’ ने बॉलीवुड और दर्शकों को थोड़ा निराश किया था. ‘सिम्बा’ पूरी तरह से मसाला एक्शन पैक्ड मूवी है. दर्शकों का मनोरंजन तो बहुत करेगी.

मून:

पीपिंगमून सिम्बा को 5 में से 4 मून देता है.

LEAVE A REPLY

avatar