Movie Review: सनी देओल और साक्षी तंवर की ‘मोहल्‍ला अस्‍सी’ की कहानी है दिलचस्प

सनी देओल और साक्षी तंवर स्टारर फिल्म ‘मोहल्‍ला अस्‍सी’ लम्बे समय से विवादों में फंसी हुई थी.

सनी देओल और साक्षी तंवर स्टारर फिल्म ‘मोहल्‍ला अस्‍सी’ लम्बे समय से विवादों में फंसी हुई थी. जिसकी वजह से 11 सुनवाई के बाद इसे 16 नवंबर को रिलीज किया जाने वाला है. बता दें कि इस फिल्म में आपको सनी देओल पंडित की भूमिका में एक से बढ़कर एक गालियां देते नजर आएंगे. वहीं दूसरी तरफ आपको साक्षी तंवर का भी खास अंदाज देखने मिलेगा. तो चलिए आपको बतातें हैं क्या है इस फिल्म का रिव्यू.

कहानी:

सनी देओल की फिल्म मोहल्ला अस्सी की कहानी 1998 के बीच के बनारस की असल कहानी को दर्शाती है. फिल्म में सनी ने ब्राह्मणो की कॉलोनी में रहने वाले पंडित और साक्षी तंवर ने उनकी पत्नी का किरदार निभाया है. फिल्म में आपको सनी को गंगा के घाट पर पूजा कराने वाले पंडित के किरदार में देखेंगे. वहीं सरी तरफ टूरिस्ट गाईड कन्नी गुरु की भूमिका में आपको रवि किशन विदेशी सैलानियों को घूमते हुए नजर आएंगे. लेकिन फिल्म में आपको नया टर्न तब देखने मिलेगा जब इसमें राम मंदिर का मुद्दा जुड़ता हुआ नजर आएगा. अब फिल्म में ऐसे ही कई मुद्दों के कारण आगे चीजे बनती है कि बिगड़ती है यह जानने के लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी.

क्यों देखें फिल्म?

सनी देओल स्टारर इस फिल्म की कहानी दिलचस्प है, लेकिन फिल्म को लम्बे समय के इंतज़ार के बाद अब रिलीज का मौका मिला है. वहीं फिल्म अगर कुछ साल पहले रिलीज हुई होती तो शायद किसकी कमाई फ़िलहाल होने वाली कमाई के मुकाबले अधिक होती. वहीं बात करें फिल्म के डायरेक्शन से लेकर सिनेमेटोग्राफी की तो सभी अपनी जगह ठीक ठाक है. फिल्म देखने पर आपको बनारस की गली मुहल्लों का एक फ्लेवर मिलेगा. फिल्म में आपको एक तरफ जहां सनी देओल और साक्षी तंवर का अलग और बिंदास बनारसी अंदाज देखने मिलेगा, वहीं रवि किशन की मौजूदगी भी आपका ध्यान अपनी तरफ खींचती हुई नजर आएगी.

स्‍टार कास्‍ट:
सनी देओल, साक्षी तंवर, रवि किशन

मून:
2.5

LEAVE A REPLY

avatar