'ड्रीम गर्ल' के प्रमोशन के दौरान वड़ोदरा में आयुष्मान खुराना ने सेलिब्रेट की जन्माष्टमी

By  
on  

आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'ड्रीम गर्ल' के प्रमोशन में व्यस्त हैं. उन्होंने जन्माष्टमी से पहले फिल्म के प्रचार के लिए वड़ोदरा का दौरा किया. आयुष्मान ने वहां दही हांडी का त्योहार भी मनाया.  उनके इस प्री-सेलिब्रेशन के वीडियो भी सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है. 

 

वीडियो में एक्टर ने डेनिम के साथ एक सफेद टी-शर्ट और उसके ऊपर नीली जैकेट पहनी हुई थी. वह वीडियो में बेहद मस्ती भरे अंदाज में मंच पर एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं. यह सेलिब्रेशन उन्होंने वड़ोदरा की एक यूनिवर्सिटी में किया था. 

फिल्म 'ड्रीम गर्ल' में आयुष्मान 'पूजा' का किरदार निभाते नजर आएंगे. 'पूजा' के रूप में वह एक कॉल सेंटर में काम करने वाले शख्स बने हैं, जो लड़की की आवाज निकालता है. आयुष्मान के साथ नुसरत भरूचा भी इसमें महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगी. फिल्म में अन्नू कपूर, विजय राज, मनजोत सिंह, निधि बिष्ट, राजेश शर्मा, अभिषेक बनर्जी और राज भंसाली भी हैं. फिल्म का निर्देशन राज शांडिल्य ने किया है, जो एकता कपूर, शोभा कपूर और आशीष सिंह द्वारा निर्मित है. 'ड्रीमगर्ल' 19 सितंबर 2019 को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share