जान्हवी कपूर के साथ कंपेयर किये जाने पर परेशान नहीं होती हैं सारा अली खान

By  
on  

पिछले साल एक्ट्रेस सारा अली खान ने बॉलीवुड में दो बैक-टू-बैक बॉक्स ऑफिस हिट के साथ एक शानदार एंट्री की थी. दूसरी तरफ जान्हवी कपूर ने भी पिछले साल ही फिल्म 'धड़क' से डेब्यू किया था जिसके चलते लोग सारा को जान्हवी के साथ कंपेयर करते हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में सारा ने चुटकी ली और कहा कि जान्हवी से कंपेयरिंग होने पर उन्हें कोई परेशानी  नहीं है. 

सारा ने कहा कि कंपेयरिंग और कॉम्पटीशन प्रोफेशन का हिस्सा है. इसलिए वह परेशान नहीं होती क्योंकि सभी के लिए इसमें जगह होती है. उन्होंने यह भी कहा कि दोनों अपने-अपने स्थानों पर श्योर और सेफ हैं. वे जानते हैं कि वे एक्टर हैं और यहां व्यक्तिवाद से अधिक कुछ भी काम नहीं करता है.

इसके अलावा, यह पूछे जाने पर कि क्या वह जान्हवी को एक प्रतियोगी के रूप में मानती हैं, सारा ने कहा कि क्या उनमे जान्हवी या अनन्या में काफी कुछ एक जैसा है बांकी लोगों की अपेक्षा. सारा ने आगे कहा कि वे तीनों एक ऐसी दुनिया में कुछ बड़ा बनाने की कोशिश कर रही हैं जिसका उन्होंने केवल सपना देखा था.

सारा फिलहाल कार्तिक आर्यन के साथ इम्तियाज अली की फिल्म 'लव आज कल' के सीक्वल और डेविड धवन की 'कुली नं 1' में वरुण धवन के साथ अभिनय कर रही हैं. यह दोनों ही फिल्में अगले साल रिलीज होंगी.

(Source: Times of Indai)

Recommended

Loading...
Share