Exclusive: 'भूल भुलैया 2' में कार्तिक आर्यन के साथ कियारा आडवाणी आएंगी नजर

By  
on  

सभी अफवाहों को पीछे छोड़ते हुए कि कार्तिक आर्यन के अपोजिट  'भूल भुलैया' में कौन लीड एक्ट्रेस का रोल प्ले करेगा, कियारा आडवाणी का नाम कन्फर्म हो चुका है. पीपिंग मून सोर्सेज का कहना है कि प्रियदर्शन की साइकोलॉजिकल कॉमेडी ड्रामा भूल भुलैया के सीक्वल के लिए कियारा आडवाणी के नाम पर मुहर लग गई है. 

पिछले हफ्ते सारा अली खान और श्रद्धा कपूर का नाम सामने आया. माना जा रहा था कि सारा और श्रद्धा में से कोई एक फिल्म में नजर आ सकती है लेकिन श्रद्धा और सारा दोनों के पास फिल्मों के लंबे चौड़े कमिटमेंट्स है. सारा फिलहाल वरुण धवन के साथ 'कुली नंबर 1' की शूटिंग में व्यस्त है. इससे पहले उन्होंने इम्तियाज अली की फिल्म 'आज कल' की शूटिंग पूरी की. 

19 अगस्त को फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया गया. पोस्टर में कार्तिक आर्यन ने ऑरेंज कलर का कपडा पहने हुए हैं, जो आमतौर पर भारत में साधू, बाबा पहनते हैं. साथ ही उन्होंने काले रंग का चश्मा भी लगाया हुआ है. इस फिल्म के पोस्टर को शेयर करते हुए कार्तिक ने लिखा, 'भूत को भगाने वाला जल्द ही आने वाला है, हरे राम, हरे राम, हरे कृष्णा, हरे राम.' कार्तिक के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं. 

Recommended

Loading...
Share