Exclusive: क्या रोहित शेट्टी और अजय देवगन दिवाली 2021 में 'गोलमाल 5' रिलीज करने की योजना बना रहे है ?

By  
on  

1 दिसंबर को रोहित शेट्टी और अजय देवगन ने गोलमाल फ्रेंचाइजी  की पांचवी किश्त की अनाउंसमेंट की. वहीं साजिद नाडियाडवाला ने 'हाउसफुल 4' की सक्सेस पार्टी में सफल फ्रेंचाइजी की पांचवी इन्सटॉलमेंट की घोषणा की. पीपिंगमून. कॉम को खबर मिली है कि रोहित शेट्टी और अजय देवगन गोलमाल फाइव को दिवाली 2021 में रिलीज करने की योजना बना रहे हैं. इस फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू होगी. 'गोलमाल 4' फिल्म साल 2017 में रिलीज हुई थी. यह फिल्म हॉरर कॉमेडी थी.  

 

 

रोहित के साथ फोटो शेयर करते हुए अजय ने कहा, "मैंने और रोहित ने इस पर बातचीत की और हमने गोलमाल सीरीज की अगली फिल्म बनाने का निर्णय लिया. यह फ्रेंचाइजी हिंदी सिनेमा की सबसे अधिक लंबी दौड़ लगाने वाली ही फिल्म नहीं है, बल्कि यह मेरे पंसदीदा फिल्मों में से भी एक बन सकती है, जैसा कि हमने इससे पहले की फिल्मों को लेकर कहा था.'

फिलहाल अजय तानाजी के प्रमोशन में व्यस्त हैं. फिल्म में उनके साथ सैफ अली खान, नेहा शर्मा और पंकज त्रिपाठी भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. वहीं काजोल भी फिल्म में गेस्ट अपियरेंस के तौर पर नजर आएंगी. अजय देवगन की यह मोस्ट अवेटेड फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होगी. ओम राउत के निर्देशन में तैयार हुई इस फिल्म को खुद अजय देवगन और भूषण कुमार ने प्रोड्यूस किया है.

Recommended

Loading...
Share