Video: डिलीवरी के समय महिलाओं को होनेवाले दर्द को अक्षय कुमार और दिलजीत दोसांझ ने किया महसूस

By  
on  

'गुड न्यूज़' की पूरी टीम फिल्म का प्रमोशन करने में व्यस्त है. इंटरव्यूज, रियलिटी शोज और सभी ऑनलाइन डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ फिल्म के प्रचार में व्यस्त हैं. अक्षय और दिलजीत ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह डिलीवर के समय महिलाओं हो रहे दर्द को महसूस कर रहे हैं. 

वीडियो में अक्षय बताते हैं , 'गुड न्यूज़' शब्द सुनते ही जो चीज सबसे पहले दिमाग में आती है, वह है बच्चे का जन्म. हमारी फिल्म गुड न्यूज़ की रिलीज के मौके पर हम उस दर्द को महसूस करते हैं, जो महिलाओं को डिलीवरी के समय होता है. अक्षय, दिलजीत से कहते है, 'पाजी आप तैयार हो ? दिलजीत कहते हैं, पाजी तैयार तो हूं लेकिन मशीन देखकर डर लग रहा है.' इसके बाद अक्षय मशीन के बारे में मौजूद डॉक्टर से पूछते हैं और वह उन्हें बताते हैं कि यह मशीन इक्जेकली करेगी क्या ? धीरे- धीरे डॉक्टर रिमोट के जरिए दर्द के लेवल को आगे बढ़ाते है, जिसके बाद अक्षय और दिलजीत की हालत और खराब होने लगती है. दिलजीत की हालात इस कदर खराब होती है कि वह बेड पर ही हाथ पटकने लगते हैं. 

 राज मेहता के निर्देशन में बनीं यह फिल्म आईवीएफ टेक्नोलॉजी के ऊपर आधारित है. फिल्म में करीना, अक्षय की पत्नी बनीं है और कियारा, दिलजीत दोसांझ की पत्नी हैं. 

 

 ;

Recommended

Loading...
Share