मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर हुए कार एक्सीडेंट में बुरी तरह जख्मी हुईं शबाना आजमी

By  
on  

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री शबाना आजमी, आज 18 जनवरी को मुंबई - पुणे एक्सप्रेसवे पर कार दुर्घटना में बुरी तरह घायल हो गई हैं. खबर के अनुसार शबाना आजमी अपने सफारी कार से पुणे जा रहीं थीं तभी ये हादसा हुआ. ये हादसा मुंबई-पुणे हाईवे पर खालापुर टनल के पास हुआ. पुलिस के मुताबिक कार के ट्रक से आमने सामने की टक्कर हुई है जिसमे शबाना जी को गंभीर चोटें आईं हैं.

टक्कर इतनी भीषण थी की शबाना आजमी की कार सामने से चूर हो गई. वहां से गुजर रहे राहगीरों ने गाडी का गेट तोड़कर उन्हें बाहर निकला और अस्पताल पहुंचाया.  बताया जा रहा है कि सबसे ज्यादा उनके सिर और चेहरे पर आई है. एसपी अनिल पारास्कर ने बताया कि हादसा मुंबई से करीब 60 किलोमीटर दूर खालापुर के पास अपराह्न करीब साढ़े तीन बजे हुआ. शबाना जी जिस कार से यात्रा कर रही थीं वह ट्रक से टकरा गई. उन्होंने बताया कि आजमी को नवी मुंबई के MGM अस्पताल ले जाया गया है. फिलहाल उनका इलाज चल रहा है.


डॉक्टरों की मानें तो शबाना आजमी को चोटें आईं और उन्हें मुंबई शिफ्ट करने के लिए सलाह दिया गया है. बताया जा रहा है की शबाना जी हादसे की शिकार हुईं हैं इस जानकारी को जोया अख्तर को फोन कर दिया गया है.आपको बता दें कि हाल में पति जावेद अख्तर के जन्मदिन पर शबाना आजमी ने जमकर सुर्खियां बंटोरी थीं. जावेद अख्तर के जन्मदिन का पार्टी को भी 70 के दशक की थीम पर रखा गया था.

(Source: PeepingMoon)

Recommended

Loading...
Share