Breaking: डॉक्टरों ने इरफान को वेंटीलेटर पर रखने की दी सलाह, फैंस कर रहे हैं जल्द ठीक होने की दुआ

By  
on  

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान की तबीयत को लेकर दिन में खबर आई थी कि उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही है, जिसके बाद उन्हे डॉक्टर्स ने अस्पताल में एडमिट होने की सलाह दी थी. जिसके बाद उनके प्रवक्ता ने इस बात की पूछती की थी कि उन्हें मुंबई स्थित कोकिलाबेन अस्पताल में रखा गया है. ऐसे में अभी-अभी ये खबर आई है कि उनकी तबीयत और ज्यादा क्रिटिकल हो गयी है और उन्हें वेंटीलेटर पर डॉक्टर्स ने डालने की सलाह दी है. इस मुश्किल समय में एक्टर को सभी के दुआओं की जरुरत है.

इसी बीच इरफ़ान के प्रवक्ता ने एक और स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा है, "यह जानना वास्तव में निराशाजनक है कि इरफान के स्वास्थ्य के बारे में कई तरह की धारणाएं बनाई जा रही हैं. हालांकि हम वास्तव में सराहना करते हैं कि लोग चिंतित हैं, लेकिन अफवाहों का आना बेहद निराशाजनक है. इरफान एक मजबूत व्यक्ति हैं और अभी भी लड़ाई लड़ रहे हैं.  हम वास्तव में आपसे अनुरोध करते हैं कि अफवाहों पर ध्यान ना दें, क्योंकि वह सभी केवल काल्पनिक हैं.  हमने हमेशा उनके स्वास्थ्य पर सक्रिय रूप से स्पष्टीकरण और साझा किए हैं और हम ऐसा करना जारी रखेंगे."

बता दे कि, दो साल पहले मार्च 2018 में इरफान को अपनी बीमारी का पता चला था. उन्होंने खुद अपने फैंस को यह शॉकिंग खबर दी थी. उन्होंने ट्वीट कर अपनी बीमारी का खुलासा किया था. हालांकि इरफान कुछ वक्त पहले ही करीना कपूर और राधिका मदान के साथ फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' में नज़र आए थे. लेकिन फिल्म की शूटिंग के दौरान भी इरफान लंदन से आते-जाते रहते थे.

हम प्रार्थना और उम्मीद करते हैं एक्टर के जल्द ठीक होने और घर जल्दी आने की.

Recommended

Loading...
Share