Amazon Prime पर ग्लोबली अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म 'गुलाबो सीताबो' का होगा प्रीमियर 

By  
on  

आज Amazon Prime ने विशेष रूप से स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर मोस्ट अवेटेड फिल्म 'गुलाबो सीताबो' के वर्ल्ड प्रीमियर की घोषणा की. शूजीत सरकार द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अमिताभ और आयुष्मान लीड रोल में है. फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर 12 जून को दिखाया जायेगा और यह दुनिया के 200 देशों और क्षेत्रों में उपलब्ध होगा. 

फिल्म को OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने के ख़याल पर निर्देशक ने कहा- यह भारतीय मनोरंजन के लिए एक नए युग की सुबह है. 'मुझे खुशी है कि पूरी दुनिया के दर्शक हमारी फिल्म को देख सकेंगे और उसका लुत्फ़ उठा पाएंगे. गुलाबो- सीताबो हंसी मजाक के साथ हलकी-फुलकी फिल्म है, जिसे दर्शक अपने परिवार के साथ देख सकते हैं. फिल्म में अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना के साथ काम करना शानदार अनुभव रहा है.'

शूजित और अमिताभ के साथ काम करने पर अमिताभ बच्चन का कहना है, 'जब शूजित ने मुझे कैरेक्टर लुक दिखाया तब से मैं फिल्म के लिए एक्ससाइटेड था. किरदार में घुसने के लिए मुझे हर दिन 3 घंटे लगते थे. आयुष्मान के साथ काम करने में बहुत मजा आया.

आयुष्मान खुराना ने साझा किया कास्टिंग काउच से जुड़ा किस्सा, बताया 'मुझे मेरी इस चीज को दिखाने की थी मांग'

 

फिल्म से जुड़ने पर आयुष्मान खुराना ने कहा, 'गुलाबो- सीताबो मेरे लिए स्पेशल फिल्म है. इस फिल्म ने मुझे मेरे मेंटोर शूजित सरकार के साथ विक्की डॉनर के साथ फिर से काम करने का मौका दिया है. मैं आज जो कुछ भी हूं उनकी वजह से हूं. अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर बहुत बड़ा मौका है. यह सपना सच होने जैसा है. मैंने उनके साथ काम करने का सपना देखा था और शुजीत सरकार ने इसे सच कर दिखाया. एक अभिनेता के तौर पर उनके साथ काम करने का सौभाग्य मिलना बहुत बड़ी बात है.

बता दें, अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना पहली पर्दे पर साथ काम कर रहे हैं. फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज़ होनी थी जो कि कोरोना वायरस की वजह से टल गई थी. एक लंबे इंतज़ार के बाद अब फाइनली इसे अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ किया जा रहा है.

Recommended

Loading...
Share