Bigg Boss 13: कैप्टेंसी टास्क के दौरान हिमांशी खुराना और सिद्धार्थ शुक्ला की हुई लड़ाई

By  
on  

बिग बॉस ने पारस और उनकी टीम के लिए खेल को बदल दिया है, जिसके बारे में बताते हुए उन्हीने घोषणा की है कि चूंकि विजेता टीम एक निष्कर्ष पर नहीं आ पा रही थी, इसलिए हारने वाली टीम - सिद्धार्थ की टीम को कप्तानी के लिए दो प्रतियोगियों को चुनने का मौका मिलता है. यह शुरू में तय किया गया था कि असीम और हिमांशी एक दूसरे के विपरीत होंगे लेकिन पारस और टीम सिद्धार्थ को एक स्टैंड लेने और कप्तानी के लिए दावेदारों में से एक होने के लिए उकसाते हैं. जिसके बाद बिग बॉस कप्तानी टास्क की घोषणा करते हैं.

जैसे ही टास्क की शुरुआत होती है, वैसे ही शहनाज वॉशरूम जाने की रिक्वेस्ट करती है. जिसके बाद दूसरी टीम इसपर आपत्ति उठाती है, जिसके बाद उन्हें टास्क से डिसक्वालिफाई कर दिया जाता है. आगे चल भाऊ भी डिसक्वालिफाई हो जाता है. ऐसे में यह कम्पटीशन हिमांशी और सिद्धार्थ के बीच होता है. टास्क के रूल्स के मुताबिक कोई किसी को खींच नहीं सकता, छीनना या धक्का नहीं देना चाहिए, इस तरह से  सिद्धार्थ शुक्ला विभिन्न चालों का उपयोग करता है और टास्क को जीत जाता है, लेकिन आखिरी फैसला शेफाली के हाथ में रहता है कि किसने केप्टैंशिप जीता है.

घरवाले शेफाली के फैसले को अस्वीकार करते हैं और घर के कप्तान को अस्वीकार करते हैं. टास्क के बीच में हिमांशी भी हिंसक हो जाती है और शहनाज को धक्का देती है. स्थिति नियंत्रण से बाहर हो जाती है और बिग बॉस हस्तक्षेप करते हैं. थोड़ी देर के बाद स्थिति शांत हो जाती है लेकिन फिर भी घरवाले नए कप्तान को स्वीकार करने से मना कर देते हैं. कप्तान अपने कर्तव्यों को सौंपने की कोशिश करता है, लेकिन घरवाले एक आंदोलन करते हैं. जिसके बाद घर के अंदर दिन की शुरुआत 'मेरे नाल तू विस्सल बजा' से होती, जहां सभी अपने आंदोलन को जारी रखते हैं और कोई भी ड्यूटी करने के लिए तैयार नहीं होता है. 

(Source: PeepingMoon)

Recommended

Loading...
Share