पिता बने कपिल शर्मा की टीम ने गर्मजोशी से किया उनका स्वागत, जश्न मनाते हुए काटा केक

By  
on  

कॉमेडी के किंग कहे जाने वाले कपिल शर्मा के घर हाल ही में एक नन्ही परी ने जन्म लिया है. बता दें कि इस खबर की जानकारी खुद कपिल ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए दी थी. हालांकि, नए पापा बने कपिल अपने नवजात शिशु के आगमन के एक दिन बाद ही काम पर वापस लौट आएं और 11 दिसंबर को अपने 'द कपिल शर्मा शो' की शूटिंग शुरू कर दी. कपिल ने इस दौरान दीपिका पादुकोण और फिर 'गुड न्यूज' के स्टार्स के साथ अगले दिन शूटिंग की.

द कपिल शर्मा शो की टीम ने अपनी वैनिटी वैन को गुलाबी रिबन और गुब्बारों से सजाते हुए कपिल को सरप्राइज दिया. ऐसे में कपिल के पापा बनने की ख़ुशी का जश्न मना रहे कपिल की टीम ने एक प्यारा केक काटकर उनका गर्मजोशी से स्वागत किया. टीम ने तवो टायर केक की व्यवस्था की थी, जो कि गुलाबी रंग का था और उसपर बेहद प्यारे दो छोटे जूते, कपड़े और क्लिप्स बने हुए थे. केक पर 'बेबी गर्ल' भी लिखा था. इस खास मौके की तस्वीरें कपिल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर भी शेयर की हैं.

तस्वीरो में आप शो की पूरी टीम को इस खुशी के पल को एन्जॉय करते हुए देख सकते हैं. आपको बता दें कि कपिल और उनकी पत्नी गिन्नी खुद को लकी महसूस कर रहे हैं, क्योंकि वह हमेशा से एक बच्ची चाहते थे.

(Source: INSTAGRAM /BOMBAY TIMES)

Recommended

Loading...
Share