टीवी की इन बहुओं ने एशिया की सबसे सेक्सी महिला की लिस्ट में बनाई अपनी जगह

By  
on  

हर साल की तरह इस साल भी शुक्रवार के दिन एशिया की 50 सबसे सेक्सी महिलाओं की लिस्ट को रिलीज किया गया. जिसमे टीवी की दुनिया से सबसे आगे एक्ट्रेस निया शर्मा को तीसरा स्थान पर देखा गया. वहीं बात करें इसके पहले के दो स्थान की तो इस पर बॉलीवुड की दो हसीनाओं दीपिका पादुकोण ने सबको पीछे छोड़ते हुए पहला स्थान अपने नाम किया है, साथ ही प्रियंका चोपड़ा को दूसरा स्थान मिला. बता दें कि यह लिस्ट हर साल ब्रिटेन के साप्ताहिक समाचार पत्र ईस्टर्न आई द्वारा जारी किया जाता है.

आपको बता दें कि टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा पीछे साल एक स्थान ऊपर थी लेकिन इस बार उन्हें तीसरे स्थान से ही संतुष्टि करनी पड़ी है. वहीं, निया ने इस लिस्ट में अपनी एंट्री के बारे में कहा है, "जितना मैं अपने उत्साह को अभी छिपाना चाहता हूं, मैं उतना ही उसमे असफल हो रही हूं..."

https://twitter.com/asjadnazir/status/1070676974312570880

बात करें टीवी की दुनियां की दूसरी हसीनाओं की तो ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम शिवांगी जोशी ने इस लिस्ट में 5वां स्थान अपने नाम किया है. वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और कटरीना कैफ को पीछे छोड़ते हुए हिना खान ने भी इस लिस्ट में सात वें स्थान पर अपनी एंट्री की है.

'50 सेक्सिएस्ट एशियाई महिला' के लिस्ट को सोशल मीडिया और रिलेटेड पोलिंग के माध्यम से संकलित किया गया है, जिसे औपचारिक रूप से शुक्रवार शाम को जारी किया जाएगा.

Recommended

Loading...
Share