तो इसलिए को- स्टार को किस करने से कतराते हैं सलमान खान, खुल गई पोल

By  
on  

बहुत कम स्टार्स होते है, जो सह- कलाकार को किस करने से इंकार कर देते है. एक्ट्रेस को किस करना बहुत बार डायरेक्टर्स की डिमांड भी होती है, ऐसे में किस करने से मना करने पर फिल्म हाथ से जा सकती है लेकिन सलमान को ऐसी किसी बात की फ़िक्र नहीं होती, वो इकलौते ऐसे स्टार है, जो अपनी किसी भी को- स्टार को ऑन स्क्रीन किस नहीं करते.

दरअसल, ट्विटर पर सोनी टीवी ने कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो का प्रोमो शेयर किया है. प्रोमो में खान ब्रदर्स (सोहैल खान, अरबाज खान और सलमान खान) अगले मेहमान बनकर आए है. भाई सलमान का एक बड़ा राज खोलते दिखाई दे रहे है. कपिल कहते हैं, 'सलमान भाई लड़की की पहली फिल्म हो और ज्यादा मिले भी न हो और आदमी एक हेरोइन के साथ 4- 5 फिल्में कर लें तो कम्फर्ट हो जाता है. इस पर सलमान कहते है, 'देखो, किस तो मैं स्क्रीन पर करता नहीं तो मुझे फर्क पड़ता नहीं', 'ऑफस्क्रीन इतना कर लेते हैं कि ऑनस्क्रीन जरूरत ही नहीं पड़ती है' अरबाज कहते हैं.

https://twitter.com/SonyTV/status/1080399461204004865

कपिल खान भाइयों से पूछते हैं कि बचपन में स्कूल में कभी किसी से लड़ाई नहीं हुई, सोहेल कहते हैं, मैं बैंडस्टैंड से वापस आ रहा था. कुछ फैंस होते है, जो अटेंशन के लिए गालियां देते है. पहले तो वो अकेला था लेकिन जब मैंने पूछा कि गाली क्यों दे रहे हो, तो 5-6 और लोग आ गए. उन्होंने दरवाजा खोलकर मुझे मारा. जब वो मेरी पिटाई कर रहे थे तो सलमान भाई आए और उन्होंने मुझे बचाया. वो लोग काफी पिट कर गए थे. इसके बाद सलमान बताते हैं कि मुझे याद है कि उन्होंने एक लकड़ी से मुझे पीठ पर मारा था.'

https://twitter.com/SonyTV/status/1079630890114973696

Recommended

Loading...
Share