ढिंचैक इश्कबाज में नई लीड एक्ट्रेस की एंट्री के लिए मंजिरी पापुला बनेगी खलनायिका

By  
on  

पिछले साल के अंत में अपनी अगली पीढ़ी में छलांग मारने के ढिंचैक इश्कबाज़ में हमने एक्ट्रेस मंजिरी पापुला को शामिल होते हुए देखा. दुर्भाग्य से, एक्ट्रेस जो कि शो में एसीपी अदिति देशमुख की भूमिका निभा रही है, उन्हें अपनी एक्टिंग के कारण फैंस से काफी खराब प्रतिक्रिया मिल रही है. जिसके बाद अफवाह यह सुनने मिल रहा है कि मंजिरी की जगह एक नई फीमेल लीड पर विचार किया जा रहा है. लेकिन सच कहें तो ऐसा कुछ भी नहीं है.

जाहिरा तौर पर, मेकर्स को दूसरे चेहरे की तलाश है लेकिन मंजरी की जगह नहीं बल्कि उसे दूसरी लीड के रूप में लेने के लिए. शो में सुपरस्टार रहे नकुल मेहता के साथ नई एक्ट्रेस को भी जोड़ा जाएगा. शायद, यह शो फिर एक लव ट्राइएंगल में बदल जाएगा जिसके लिए दूसरी फीमेल एक्ट्रेस की तलाश की जा रही है.

सोनम कपूर ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ की पूरी टीम के साथ पहुंची द कपिल शर्मा शो कहा इतना कभी नहीं हंसी

https://www.instagram.com/p/Bsda35clIsx/?utm_source=ig_embed

मंजिरी ने भी ऐसी किसी भी खबर का खंडन किया है और कहा है, "मुझे ऐसे किसी भी विकास के बारे में कोई जानकारी नहीं है. यह मेरे लिए उतना ही विचित्र है जितना कि यह आपके लिए है."

हमने यह भी सुना है कि आने वाले एपिसोड में मंजिरी का किरदार नेगेटिव हो जाएगा, और इस तरह से नाई लीड के लिए रास्ता तैयार होगा. इसी बीच, शो ने बहुत सारे ट्विस्ट और टर्न के साथ सभी का ध्यान अपनी तरफ खिंचा है.

Recommended

Loading...
Share