निया शर्मा और रेहाना पंडित ने होली के मौके पर की गयी 'लिप लॉक' पर तोड़ी चुप्पी

By  
on  

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा और रेहाना पंडित का होली बैश के दौरान लिप लॉक वीडियो वायरल हो गया और दोनों को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया. यह दूसरी बार है जब दोनों ने सार्वजनिक रूप से एक दूसरे को लिप लॉक कर किस किया है. इससे पहले साल 2015 में, दोनों ने जमाई राजा के सेट पर लिप लॉक किया था. उस समय भी, उन्होंने इसे सोशल मीडिया पर शेयर किया था. लेकिन ट्रोल होने के बाद उसे हटा लिया था.

सोशल मीडिया पर वायरल हुई इस क्लिप में निया रेहाना के बारे में मीडिया से बात करते हुए शिकायत करते हुए कह रही हैं कि मैं सुबह से ही उसे फोन कर रही थीं लेकिन पता नहीं क्यों वह इस तरह के नखरे दिखा रही है. जिसके जवाब में रेहाना ने निया की होठों को चुम लिया.

यहां क्लिक कर देखें वह वीडियो:

एक जानेमाने अखबार से बात करते हुए रेहाना ने कहा, “मेरी बहन के बाद अगर मैंने किसी को किस किया है तो वह निया है, क्योंकि वह मेरी बहन की तरह है. मुझे आश्चर्य है कि इस बारे में इतना उपद्रव क्यों किया जा रहा है. मैं बस इतना ही कह सकता हूं कि निया इंडस्ट्री में मेरी सबसे अच्छी और एकमात्र दोस्त हैं. जैसी की वह उस दिन मेरी परवाह कर मुझ पर अपना प्यार बरसा रही थी, तो मैंने उसके बदले उसे प्यार से किस कर लिया. यह लेस्बियन एक्ट बिल्कुल भी नहीं है. अगर आप अपनी बहन के होठों पर चुम सकते हो, तो किसी खास दिन भी वह वैसे ही किसी चीज की हक़दार है."

जब निया से उनके विचार के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "एक सिंपल किस को बड़ी बात में तब्दील किया जा रहा है. भगवान के लिए यह कोई विवाद नहीं है, लोगों को यह समझना चाहिए. लेकिन हम ट्रोलर्स और उन लोगों को कंट्रोल नहीं कर सकते जो इस किस को कुछ और समझते हैं, क्योंकि हम दोनों जानते हैं कि यह एक दूसरे के लिए शुद्ध प्रेम है. रेहाना मेरी कजिन की तरह है. पांच साल तक उसे जानने के बाद, मेरा उससे गहरा नाता है. इसके अलावा, अगर मैं हैप्पी होली विश कर अपनी मां को किस कर सकती हूं तो मेरे सबसे अच्छे दोस्त को क्यों नहीं, जो कजिन की तरह है? यह सिर्फ एक फ्रेंडली किस और मुझे नहीं फर्क नहीं पड़ता की लोग इस बारे में क्या सोचते हैं."

काम की बात करें तो निया शर्मा वर्तमान में 'इश्क में मरजावां' शो में आरोही की भूमिका निभा रही हैं; जबकि रेहाना पंडित को 'मनमोहिनी' नाम के शो में चुडैल मोहिनी के किरदार में देख सकते हैं.

Recommended

Loading...
Share