शहनाज गिल ने बिग बॉस 14 पर साधा निशाना, कहा- 'इस बार मुझे लगता है कि स्टेज पर ट्रॉफी बनी रहेगी'

By  
on  

बिग बॉस 13 के फाइनलिस्ट शहनाज गिल ने सलमान खान के कंट्रोवर्सिअल रियलिटी शो में अपनी एक्टिंग से फैंस का दिल जीता है. इस महीने की शुरुआत में, शहनाज़ ने वीकेंड का वार पर एक स्पेशल गेस्ट के रूप में बिग बॉस 14 के घर में एंट्री की थी और कंटेस्टेंट्स के साथ बातचीत की थी. उन्होंने एजाज खान और पवित्रा पुनिया के लिए इस दौरान कामदेव का किरदार निभाया था और उन्हें रोमांटिक डेट पर भेजा था.

अब, एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट को दिए अपने इंटरव्यू में शहनाज ने कहा है कि वह किसी भी एक दावेदार को सबसे मजबूत के रूप में नहीं देखती है. वह कहती हैं, "मैं वास्तव में नहीं जानती कि कौन जीतेगा. इस बार मुझे लगता है कि बिग बॉस 14 की ट्रॉफी स्टेज पर रहेगी. मुझे नहीं पता. मैं इससे जुड़ नहीं पा रही हूं. तो, मुझे किसका नाम लेना चाहिए. मैं बिल्कुल भी कनेक्ट नहीं कर पा रही हूं."

(यह भी पढ़ें: 'शोना शोना' के नए पोस्टर में सिद्धार्थ शुक्ला के हाथों को थाम झूमती दिखीं शहनाज गिल)

इससे पहले, शहनाज़ ने कहा था कि वह बिग बॉस 14 को केवल सिद्धार्थ शुक्ला के लिए देख रही थीं, जो ’सीनियर’ के रूप में पहले दो हफ्तों के लिए शो का हिस्सा थे. उन्होंने कहा था कि वह एक्टर के बाहर निकलने के बाद शो को फॉलो पीछा करना बंद कर देगी.

यह बात सभी जानते हैं कि शहनाज़ और सिद्धार्थ ने बीबी 13 में अपनी खूबसूरत केमिस्ट्री से सभी का दिल जीता था और इस तरह से उनके फैंस ने उन्हें 'सिडनाज़' नाम दिया.

(Source: Bollywood Hungama) 

Recommended

Loading...
Share