कार्टून कैरेक्टर्स नोबिता और शिजुका की शादी की न्यूज से इमोशनल हुए फैंस, ट्विटर पर यूजर्स ने जाहिर की खुशी

By  
on  

भारत में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले कार्टून शोज में डोरेमॉन का नाम जरूर होता है.  इस कार्टून के कैरेक्टर डोरेमॉन से लेकर नोबित और शिजुका दर्शकों के दिलों-दिमाग में बखूबी बसे हुए हैं. बच्चे जितना प्यार डोरेमॉन से करते हैं उन्हें उतना ही पसंद आता है वो लड़का जिसके घर में डोरेमॉन रहता है. हम बात कर रहे हैं नटखट बच्चे नोबिता की. वहीं फैंस को ये बखूबी मालूम है कि नोबिता अपनी बचपन की दोस्त शिजुका को काफी पसंद करता है और कई एपिसोड में दोनों को पति-पत्नी के तौर पर भी दिखाया गया है. वह हमेशा ही शिजूका को इंप्रेस करने की कोशिश में रहता है, कई बार दोनों का झगड़ा हो जाता है लेकिन बावजूद इसके डोरेमॉन, शिजूका और नोबिता दोस्त हैं. 

हालांकि अब वक्त आ गया है कहानी को आगे बढ़ाने का और अब जल्द ही डोरेमॉन की अगली फिल्म फिल्म रिलीज होने जा रही है जिसमें नोबिता और शिजूका की शादी दिखाई जाएगी. वहीं इस न्यूज से फैंस बहुत खुश है कि नोबिता और शिजुका की अब सच में शादी हो रही है. इतना ही नहीं, दोनों की शादी को लेकर ट्विटर पर भी नोबिता खूब ट्रेंड कर रहा है.  अब जल्द ही डोरेमॉन की अगली फिल्म फिल्म रिलीज होने जा रही है जिसमें नोबिता और शिजूका की शादी दिखाई जाएगी. साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म के इस सीक्वल का नाम 'Stand by Me Doraemon 2' होगा. 

पहला पार्ट जहां नोबिता और डोरेमॉन की पहली मुलाकात और उनके एडवेंचर के बारे में था वहीं ये दूसरा पार्ट 'स्टैंड बाय मी डोरेमॉन 2' में नोबिता की चाइल्डहुड फ्रेंड शिजूका से उसकी शादी के बारे में होगा. वहीं नोबिता और शिजुका की शादी को लेकर फैंस भी इमोशनल नजर आ रहे हैं. उन्होंने दोनों की शादी से जुड़ी तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, 'नोबिता आखिरकार शिजुका से शादी करने जा रहा है. अब डेकिसुगी कहां है?' वहीं, एक यूजर ने नोबिता और शिजुका की शादी पर कमेंट करते हुए लिखा, 'आखिरकार नोबिता ने कर दिखाया.' एक यूजर ने दोनों की शादी पर खुशी जताते हुए लिखा, 'नोबिता अब शिजुका स शादी करने जा रहा है. तो अब हम सब इस बात पर सहमत हो सकते हैं कि 2021 साल बहुत ही अच्छा होने वाला है.'

 

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share