क्या बंद होने वाला है 'द कपिल शर्मा शो', नए सीजन के साथ होगी वापसी?

By  
on  

पॉपुलर कॉमेडियन, कपिल शर्मा और उनकी टीम जिसमें कृष्ण अभिषेक, कीकू शारदा, भारती सिंह, सुमोना चक्रवर्ती और चंदन प्रभाकर शामिल हैं, वह 'द कपिल शर्मा शो' पर हर वीकेंड लोगों को रिझाने में कामयाब रहते हैं. इस शो में अर्चना पूरन सिंह भी हैं. द कपिल शर्मा शो 2 साल से अधिक समय से दिल जीत रहा है और अब, रिपोर्टों के अनुसार, यह ऑफ-एयर होने जा रहा है.

द कपिल शर्मा शो के करीबी एक सूत्र ने एक मनोरंजन पोर्टल को बताया कि निर्माता जल्द ही शो को बंद करने वाले हैं. कथित तौर पर, कॉमेडी शो कुछ समय के लिए ऑफ-एयर होगा. रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि निर्माता जल्द ही एक नए सीजन के साथ वापसी करने की योजना बना रहे हैं. टीम द्वारा इसकी पुष्टि करनी बाकी है.

(यह भी पढ़ें: 'द कपिल शर्मा शो' में कपिल ने अपनी ही शादी से सुनाया स्टेज छोड़कर भागने का मजेदार किस्सा)

द कपिल शर्मा शो 2016 में शुरू हुआ था. जिसके बाद यह शो 2017 में ऑफ-एयर हो गया. रिपोर्ट के मुताबिक, इसकी वजह तब कपिल और सुनील ग्रोवर की बदसूरत लड़ाई थी. सुनील ने अन्य पात्रों में डॉ. मशहूर गुलाटी और रिंकू देवी की भूमिका निभाई थी. नवजोत सिंह सिद्धू भी इस शो का हिस्सा थे लेकिन 2019 में अर्चना ने उन्हें रिप्लेस कर दिया. हालांकि, यह शो 2018 में वापस आ, जिसे सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस और बनिजए एशिया द्वारा प्रोड्यूस किया गया.

(Source: TellyChakkar)

Recommended

Loading...
Share