शहनाज गिल ने एसिड अटैक के खतरों और morphed वीडियो पर किया रिएक्ट, कहा- 'इससे मुझे सिर्फ सहानुभूति हासिल होती है'

By  
on  

बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस शहनाज गिल को लगता है कि एसिड अटैक की धमकियां उन्हें मिली थीं और उनका जो मोर्फड वीडियो सोशल मीडिया पर सर्कुलेट हुआ था, उससे उन्हें केवल 'सहानुभूति' मिली. एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है.

ऐसे में एक जाने माने एंटरटेनमेंट वेब पोर्टल को दिए अपने एक इंटरव्यू में जब शहनाज से पूछा गया कि उनका सोशल मीडिया निगेटिविटी और ट्रोल्स के बारें में क्या कहना है और क्या आपको इससे डर लगता है ? जिसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा कि, “नहीं मुझे डर नहीं लगता. बल्कि मैं उन्हें बधाई देना चाहती हूं जो लोग ये कर रहे हैं. असल में इससे मेरा कुछ नहीं जाता बल्कि उल्टा वो लोग ऐसा करके मुझे सहानुभूति दिला देते हैं. क्योंकि उनके ऐसा करने से लोगों का मेरे लिए प्यार और बढ़ जाता है. मुझे लगता है लोगों को ये समझ नहीं आता कि अगर आप किसी के लिए निगेटिव बोलते हो तो वो उसके लिए पॉजिटिव हो जाता है. क्योंकि उसे अपने चाहने वालों से उस निगेटिविटी के लिए सहानुभूति मिल जाती है."

(यह भी पढ़ें: बादशाह और शहनाज गिल का म्यूजिक वीडियो 'FLY' रिलीज, कश्मीर की बर्फ से ढकी वादियों में दिखा दोनों का खूबसूरत अंदाज)

फिलहाल, शहनाज कनाडा में हैं, जहां वह दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा के साथ होंसला रख की शूटिंग कर रही हैं. अमरजीत सिंह सरोन द्वारा निर्देशित यह फिल्म इस साल दशहरा (15 अक्टूबर) को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है.

(Source: bollywood hungama)

Recommended

Loading...
Share