'शौर्य - एक अनोखी कहानी' एक्टर सूरज थापर की कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद बिगड़ी तबीयत, स्थिर है हालत

By  
on  

देश भर में कोरोना वायरस के बढ़ते मामले अपने आप में बेहद डराने वाले हैं. ऐसे में आम से लेकर खास यानी हमारे सेलेब्स भी इससे बेहद प्रभावित हो रहे हैं. आ रही नई खबर के मुताबिक, टीवी एक्टर सूरज थापर को कोविड पॉजिटिव टेस्ट किया गया है और इस वजह वह हॉस्पिटल में एडमिट हैं. बता दें कि गोवा में अपने टीवी शो की शूटिंग कर रहे एक्टर हाल ही में वहां कैंसिल हुए शूट्स के बाद मुंबई लौटे हैं.

एक जाने माने अखबार के अनुसार, मुंबई लौटने के दौरान सूरज को बुखार महसूस हुआ. हालांकि, जब तक तक घर पहुंचे तब तक उनकी तबीयत ज्यादा ख़राब हो गयी थी. दिग्गज एक्टर के एक दोस्त ने अखबार को बताया कि उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनकी हालत स्थिर है. उन्होंने कहा है, "जब उनका बुखार चढ़ा, तो उनके परिवार ने महसूस किया कि उन्हें एडमिट करना सही रहेगा. बेड मिलना आसान नहीं था, लेकिन चारों ओर दौड़ने के बाद, आखिरकार उन्हें गोरेगांव के एक हॉस्पिटल में बेड मिला. अभी उनकी तबीयत स्थिर है. रिपोर्टों के विपरीत, वह आईसीयू में नहीं है. पूरा अस्पताल छोटा है और कुछ बेड हैं. उम्मीद है, वह जल्द ही ठीक हो जाएंगे."

(यह भी पढ़ें:कोरोना की मार झेल रहे डेली वेज वर्कर्स के लिए आदित्य चोपड़ा ने की 'यश चोपड़ा साथी' की शुरुआत )

आपको बता दें कि पिछले दिनों टीवी एक्टर अनिरुद्ध दवे को कोविड पॉजिटिव पाए जाने के बाद भोपाल के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया. ICU में एक्टर पिछले कई दिनों से अपनी जिंदगी की लड़ाई लड़ रहे हैं. एक्टर वहां, अपनी वेब सीरीज की शूटिंग करने के लिए गए थे.

(Source: Times Of India)

Recommended

Loading...
Share