सिद्धार्थ शुक्ला के टखने में आई मोच, दर्द की वजह चल भी नहीं पा रहे हैं एक्टर

By  
on  

पिछले साल बिग बॉस में अपनी शानदार जीत के बाद, सिद्धार्थ शुक्ला सफलता के स्वाद को अच्छी तरह से चखने के लिए तैयार थे. इसी बीच आई महामारी उनकी बड़ी प्लानिंग पर चाहकर भी विराम नहीं लगा पाई. एक्टर को हाल ही में हम कई म्यूजिक वीडियो के अलावा एकता कपूर के पॉपुलर वेब शो 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' में देख चुके है. ऐसे में अब एक्टर के सेहत से जुड़ी खबर जानने मिली है, जो उनके फैंस को थोड़ा चिंतित कर सकती है.

हालांकि, दुर्भाग्य से उनके फैंस के लिए बुरी खबर यह है कि "सिद्धार्थ जो जिमिंग और रनिंग करना पसंद करते हैं, उनके टखने में कुछ दिनों पहले मोच आ गई. इस वजह से एक्टर बहुत दर्द महसूस कर रहे हैं और मुश्किल से चल पा रहे हैं. एक्टर रूम में रहने को मजबूर हैं. उनके लिए यह बेहद मुश्किल हो रहा है क्योंकि उन्हें हर रोज एक्टिविटीज, मीटिंग्स और वर्क ऑउट करने की आदत है."

(यह भी पढ़ें: सिद्धार्थ शुक्ला ने महामारी के बीच काम करने पर कहा, 'ब्लेस्ड महसूस कर रहा हूं')

आपको बता दें कि सिद्धार्थ की डेब्यू वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' को IMDB पर रेटिंग में हाई रेटिंग मिली है और इसने वेबसीरीज़ को इस साल की टॉप रेटेड में से एक बना दिया है. हालांकि, हम एक्टर के जल्द ठीक होने और सभी फैंस का जल्द मनोरंजन करने की कामना करते हैं.

Recommended

Loading...
Share