शहनाज गिल ने स्टाफ मेंबर से उतरवाये अपने सैंडल्स, वायरल वीडियो देख भड़के फैंस, कहा- 'कितना एटिट्यूड है इसमें'

By  
on  

बिग बॉस फेम शहनाज गिल हमेशा किसी ने किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं. म्यूजिक वीडियो, एड से लेकर फिल्मों तक में शहनाज गिल का डंका बज रहा है. शहनाज की पॉपुलैरिटी दिनों दिन बढ़ती जा रही है. उनकी तसवीरों का फैंस बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं.  फैंस का हमेशा ही शहनाज को सपोर्ट रहता है. लेकिन अब शहनाज का एक वीडियो वायरल होने के बाद उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है.

दरअसल, उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो किसी शूट के लिए टीम के साथ नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने एक टीम मेंबर का हाथ पकड़ा हुआ है और आगे बढ़ रही हैं. तभी एक स्टाफ मेंबर उनके लिए चप्पल लेकर आता है. वो अपने हाथ से उनकी सैंडल उतारता है और फिर उन्हें चप्पल पहनाता है. इसके बाद सना आगे बढ़ जाती हैं. वीडियो में शहनाज गिल का ये अंदाज उनके प्रशंसकों और सोशल मीडिया पर लोगों को बिलकुल भी पसंद नहीं आया और उन्होंने इस अभिनेत्री को ट्रोल करना शुरू कर दिया.
इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, आप खुद अपनी सैंडल क्यों नहीं उतार सकती? इस दुनिया को ये हो क्या रहा है. एक और यूजर ने लिखा, एटीट्यूड कितना है देखो इनका, ये अपनी चप्पल खुद नहीं निकाल सकती. बिना काम के ये हाल है, काम मिलेगा तो क्या होगा. एक और यूजर ने लिखा, आप सेलेब्रिटी बन गई तो इसका ये मतलब नहीं है कि चप्पल भी दूसरों से उतरवाओ. एक और यूजर ने लिखा, हद है यार, चप्पल तो खुद से उतार लेतीं.

सिद्धार्थ शुक्ला ने माधुरी दीक्षित के साथ 'DD3' के सेट पर किया डांस, वीडियो देख शहनाज गिल ने दिया ऐसा रिएक्शन

वही बता दें कि, हाल ही में शहनाज गिल को एसिड अटैक की धमकी मिली थी. इस बारे में बॉलीवुड हंगामा से खास बातचीत में शहनाज गिल ने कहा था, यह मुझे प्रभावित नहीं करती, बल्कि मुझे लगता है कि यह मुझे और अधिक शक्ति दे रहा है. इन लोगों को यह एहसास नहीं है कि अगर वे किसी के बारे में कुछ नकारात्मक कहते हैं, तो यह दूसरे इंसान के लिए सकारात्मकता में बदल जाता है.
 

वहीं बता दें कि शहनाज गिल को बिग बॉस से बाहर आने के बाद खासा शोहरत मिली. वो इस सीजन की सबसे ज्यादा चर्चा में रहनेवाली कंटेस्टेंट थीं. शो के दौरान 'बिग बॉस 13' विनर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला संग दोस्ती को लेकर भी काफी चर्चा में रहीं.  साथ ही उनकी मासूमियत, शरारत, मस्तीपन और हर एक चीज दर्शकों को बहुत पसंद आई थी. 
(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share