‘प्रतिज्ञा 2’ फेम आशीष कपूर ने शो की प्रोडूसर पर्ल ग्रे से की सगाई, इंगेजमेंट डेट का बनवाया टैटू

By  
on  

स्टार प्लस के हिट शो में से एक 'मन की आवाज प्रतिज्ञा' का कुछ वक्त पहले ही सीजन 2 टेलीकास्ट हुआ है. फैंस फिर से कृष्णा और प्रतिज्ञा की जोड़ी को साथ देखकर खुश है. वहीं शो को लेकर एक और गुड न्यूज सामने आई है. दरअसल शो के एक्टर आशीष कपूर ने शो की प्रोड्यूसर पर्ल ग्रे के साथ सगाई कर ली है. इसी शो की शूटिंग के दौरान ही दोनों को प्यार हुआ था. अब उन्होंने 12 जुलाई को एक प्राइवेट समारोह रिंग एक्सचेंज भी कर ली है. 

पिछले कई दिनों से ये कपल सोशल मीडिया पर अपने रिलेशनशिप में होने के संकेत दे रहा था पर किसी भी पिक्स में दोनों ने अपने पार्टनर का चेहरा फैंस को नहीं दिखाया था. रिपोर्ट के मुताबिक, आशीष और पर्ल ने 12 अप्रैल 2021 को गुपचुप इंगेजमेंट कर ली है. इस बात का इशारा पर्ल ने 27 जुलाई 2021 को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर कर किया था. इस तस्वीर में दोनों अपनी इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रहे थे. इसे शेयर करते हुए पर्ल ने कैप्शन में लिखा था, ‘तेरे हाथ में मेरा हाथ हो.’ साथ ही उन्होंने रिंग की इमोजी भी बनाई थी। वहीं, आशीष ने अपने इंस्टा प्रोफाइल पर बताया है कि, वो इंगेज हो चुके हैं. 

क्या एमी जैक्सन ने मंगेतर जॉर्ज पानायिटू से तोड़ा रिश्ता ? इंस्टाग्राम से डिलीट कीं सगाई की तस्वीरें

वहीं कपल ने अपनी इंगेजमेंट डेट को हमेशा के लिए अपनी बॉडी में गुदवा दिया है. जी हां, आशीष और पर्ल ने अपने-अपने बैक शोल्डर पर अपनी इंगेजमेंट की डेट 'XII-IV-XX1' (12-4-21) और 'Till Death Do Us Apart' लिखवाया है. इतना ही नहीं उन्होंने अपनी कलाई पर भी एक-दूसरे के नाम का टैटू गुदवाया है. 

‘ई-टाइम्स’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक सोर्स ने कपल की इंगेजमेंट की जानकारी देते हुए कहा है, ‘पर्ल और आशीष ने कुछ समय पहले ही डेटिंग करना शुरू किया था और तभी से दोनों के बीच स्ट्रॉन्ग बॉन्ड बन गया. वे एक-दूसरे को अच्छी तरह से समझते हैं और एक-दूसरे के अनुकूल हैं। दोनों की जिंदगी और रिलेशनशिप को लेकर एक मैच्योर समझ है. वे अभी अपनी इंगेजमेंट पर चुप्पी साधे हुए हैं और बाद में इसका खुलासा करने की सोच रहे हैं.’

बता दें कि, पर्ल ने पहले प्रोड्यूसर राजन शाही से शादी की थी और उन दोनों की एक बेटी भी है. पर्ल ग्रे ‘मन की आवाज प्रतिज्ञा’ के दोनों सीजन और ‘डोली अरमानों की’ जैसे शोज को प्रोड्यूस कर चुकी हैं.

 

Recommended

Loading...
Share