ज्योति सक्सेना ने सभी को अंतर्राष्ट्रीय पुरुष दिवस की दी शुभकामनाएं, समाज की रूढ़िवादिता के खिलाफ उठायी आवाज

By  
on  

आज अंतर्राष्ट्रीय पुरुष दिवस है, यह दिन उन सकारात्मक योगदानों का सम्मान करता है जो पुरुष अपनी दुनिया, अपने घरों और अपने समाज के  लिएकरते हैं। अभिनेत्री ज्योति सक्सेना, जिन्होंने हिट गीत "खोया हूं मैं" से प्रसिद्धि हासिल की है और बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, अभिनेत्री ने पुरुष दिवस और समानता को महत्व देने की बात कही।

बॉलीवुड की नवोदित स्टार ज्योति सक्सेना वास्तव में समानता में विश्वास करती हैं और चाहती हैं कि प्रत्येक व्यक्ति के साथ समान व्यवहार किया जाए, उन्होंने कहा, 'उन सभी पुरुषों के लिए जो परिवार प्रदान करने और परिवार का सबसे मजबूत स्तंभ बनने की पूरी कोशिश कर रहे हैं, हम सभी को आप पर गर्व है। और समाज के लिए अपना योगदान देना जारी रखें। इस अंतर्राष्ट्रीय पुरुष दिवस पर मैं अपने परिवार और दोस्त के महत्वपूर्ण पुरुषों को मेरे जीवन में इतना बड़ा सहारा बनने के लिए काफी शुक्र गुजार हूँ।

 समाज में अनकही वर्जनाओं के बारे में बात करते हुए ज्योति सक्सेना ने आगे कहा, यह पढ़कर दुख होता है कि भारत सहित पुरुषों में आत्महत्या मृत्यु का प्रमुख कारण है क्योंकि हम एक ऐसे समाज में रहते हैं जहां हमारे पास एक स्टीरियोटाइप है कि पुरुषों को प्रदाता होना चाहिए। दुनिया बदल रही है मैं चाहता हूं कि दुनिया एक बेहतर जगह हो जहां हर किसी को अपना जीवन अपनी इच्छानुसार जीनाका मौका मिलना चाहिए। आप सभी को पुरुष दिवस की शुभकामनाएं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो ज्योति सक्सेना अपने किरदार पर काफी मेहनत कर रही हैं क्योंकि वह एक एक्शन सीक्वेंस करती नजर आएंगी जिसके लिए ज्योति सक्सेना नियमित रूप से वर्कआउट कर रही हैं। ज्योति सक्सेना के पास पाइपलाइन के तहत कई और रोमांचक परियोजनाएं हैं जिनकी घोषणा जल्द ही की जाएगी, उनकी आगामी परियोजनाओं और उनकी पहली फिल्म के बारे में अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

Recommended

Loading...
Share