बिग बॉस 15: पवित्रा पुनिया, शिविन नारंग और मूस जट्टाना ने शो में एंट्री की अफवाहों को किया खारिज, कहा- 'फर्जी खबरें फैलाना बंद करें'

By  
on  

सलमान खान का बिग बॉस 15 एक शानदार नोट पर शुरू हुआ लेकिन गिरती टीआरपी के साथ नीरस और उबाऊ हो गया है. शमिता शेट्टी के साथ अपने नवोदित रोमांस के साथ शो में कुछ मसाला जोड़ने के लिए वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में घर में प्रवेश करने वाले राकेश बापट को भी स्वास्थ्य की ख़राब स्थिति के कारण घर छोड़ना पड़ा. ऐसे में इन सभी चीजों ने कई तरह की अटकलों को जन्म दिया है. अफवाहें हैं कि रियलिटी शो को एंटरटेनमेंट का डोज देने के लिए पवित्रा पुनिया, शिविन नारंग और मूस जट्टाना घर में एंट्री ले सकते हैं. जिसपर अब रिएक्ट करते हुए सभी एक्टर्स ने अपना पक्ष सामने रखा है.

इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए पवित्रा ने एक तीखा नोट लिखा है, जिसमे वह कहती हैं, "तो, बहुत सारी अफवाहें चल रही हैं, जो कहती हैं, मैं बिग बॉस 15 में प्रवेश करने के लिए कंफर्म कंटेस्टेंट हूं. लेकिन ये न्यूज फेक है, मैं बीबी15 के घर में प्रवेश नहीं कर रही हूं. मैंने बीबी 14 में अपनी भूमिका निभाई है और मैं किसी के साथ जुड़ना नहीं चाहती. तो प्लीज गलत खबरें ना फैलाएं. सभी प्रतियोगियों को बहुत-बहुत शुभकामनाएं. आपको कामयाबी मिले। हमेशा नई आपकी पवित्रा पुनिया."

वहीं, शिविन ने भी शो में हिस्सा लेने की अफवाहों को खारिज करने के लिए इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "मेरे ध्यान में आया है कि मेरे इस साल #BiggBoss15 में प्रवेश करने की अटकलें लगाई जा रही हैं. मैं चाहता हूं कि उन्हें और दर्शकों को भी पता चले कि मैं शो में नहीं आऊंगा. सभी प्रतियोगियों को मेरी शुभकामनाएं. चीयर्स!"

दूसरी ओर, मूस ने भी चर्चा का जवाब दिया और पुष्टि की कि वह शो में प्रवेश नहीं करेगी.

Image

(Source: Instagram/Twitter)

Recommended

Loading...
Share