संगीतकार और गायक हर्षित चौहान का वेडिंग सिंगल 'हीर' हुआ जारी

By  
on  

संगीतकार और गायक हर्षित चौहान ने हाल ही में अपनी शादी का सिंगल ऐतबार रिलीज़ किया और ऐसा लगता है कि उन्हें कोई रोक नहीं रहा है। हर्षित ने अभिनेत्री समायरा राव और अभिनेता साहिल शिवराम की विशेषता वाला अपना नया एकल "हीर" जारी किया है। यह गीत गौरव सी भट द्वारा निर्देशित है और इसे "RHYFIL" लेबल के तहत जारी किया गया था। यह गाना आधिकारिक तौर पर यूट्यूब चैनल "RHYFILOriginals" पर जारी किया गया है।
 
हीर गीत के बारे में हर्षित कहते हैं: - हीर मेरे लिए एक बहुत ही खास गीत है क्योंकि यह उन दिनों से है जब मैंने 2014-15 में रचना करना शुरू किया था, इसलिए यह मेरे लिए शुरुआत थी जहां मेरे पास गीतकार के लिए लिखने के लिए बजट भी नहीं था। मुझे तो मैंने इसे खुद लिखा था। मैं गौरव सी. भट गाने के डायरेक्टर और डीओपी का बहुत शुक्रगुजार हूं। यह एक प्रेम गीत है लेकिन गौरव ने जो कहानी कोण खरीदा है वह अद्भुत है। एक लड़की बाइपोलर डिजीज से ग्रसित है और एक लड़का है जो उसे कभी नहीं छोड़ता, चाहे कैसी भी स्थिति हो। यह एक ही समय में बहुत ही मार्मिक, संवेदनशील और सुंदर है। हीर गाने का सार यह है कि आप जिस व्यक्ति से प्यार करते हैं, चाहे कैसी भी स्थिति हो, आप उसे पकड़ कर रखते हैं। यह गीत एक अद्भुत निर्देशक और मेरे प्रिय मित्र गौरव के बिना संभव नहीं होता क्योंकि केवल वे ही गाने को न्याय दे सकते थे क्योंकि इसे बहुत ही कम बजट में शूट किया गया था। मैं RHYFIL म्यूजिक सुरेश तालेकर और सुनील चंदुरकर का भी शुक्रगुजार हूं। मैंने बहुत सारे म्यूजिक लेबल्स (कंपनियों) के साथ काम किया है लेकिन ये लोग अलग हैं। वे अपनी कंपनी के साथ पहले कलाकारों के लिए भी कुछ करना चाहते हैं। हम भविष्य में भी अधिक से अधिक संगीत वीडियो करेंगे। जब एक कलाकार बढ़ता है तो कंपनी भी बढ़ती है, यह मानसिकता कई अन्य संगीत लेबलों में गायब होती है। अभिनेता समायरा राव और साहिल शिवराम बहुत प्रतिभाशाली अभिनेता हैं। समायरा जिन्होंने बहुत सारे टेलीविजन शो और फिल्में की हैं, उनका पहला संगीत वीडियो है और साहिल शिवराम जो मेरा छोटा भाई है और एक बेहद प्रतिभाशाली अभिनेता है, वह भी इस गाने के साथ एक संगीत वीडियो में डेब्यू कर रहा है और मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मैं उन दोनों को पाकर बहुत खुश हूं। मैं भविष्य में इस टीम के साथ अधिक से अधिक काम करने की उम्मीद करता हूं क्योंकि वे वास्तव में प्रतिभा और बहुत मेहनती लोगों से भरे हुए हैं।

 
गाने के डायरेक्टर और डीओपी गौरव कहते हैं:- अगर आपको मेरी जरूरत है तो मैं आपके लिए हूं! लेकिन क्या हम सच में हैं? खुद के लिए, हमारे माता-पिता, जीवनसाथी, दोस्तों और कभी-कभी अजनबियों के लिए।
 
यह कहानी इस बारे में है कि कैसे एक चरित्र के रूप में साहिल शिवराम समायरा राव के लिए तूफान खड़ा करता है और उसे वैसे ही प्यार करता है जैसे वह है, अंततः यह बेहतर हो जाता है।

एक फिल्म निर्माता के रूप में यह मेरी जिम्मेदारी है कि मेरे काम से समाज में कुछ बदलाव आए और मैं अपने लोगों के साथ यह कोशिश कर रहा हूं। मेरी टीम को और अधिक शक्ति और धन्यवाद। पेश है हीर कि मैंने निर्देशन और शूटिंग की। आपके लिए राइफिल ओरिजिनल और जीसीबी मोशन पिक्चर्स वर्ल्डवाइड द्वारा लाया गया। मेरे दोनों कलाकारों ने अपने किरदारों की नर्व को समझा और अभिनय किया। हमारे लिए वास्तविकता के जितना करीब होना और अपना सर्वश्रेष्ठ पैर आगे रखना महत्वपूर्ण था।
 
एक इंसान के तौर पर हर्षित काफी इमोशनल हैं और उन्हें एक म्यूजिक डायरेक्टर/गायक के तौर पर अपनी ताकत का अंदाजा है। वह इससे चिपके रहते हैं, मुझे लगता है कि यह सबसे अच्छा हिस्सा है। वह सब कुछ नहीं करना चाहता। एक मंच के रूप में रायफिल जो प्रतिभा में विश्वास करता है और हर तरह से उनका समर्थन करने के लिए अपने रास्ते से बाहर जाता है। स्वतंत्र संगीत के प्रति उनका प्रेम असाधारण है। मेरे बारे में, मैं अपने काम को अपने लिए बोलने दूँगा।
 
हर्षित, जिनकी नवीनतम रिलीज़ "ऐतबार" नामक एक शादी का गीत था, ने एक पूरी तरह से अलग विषय पर एक पूरी तरह से अलग गीत जारी किया है जो निश्चित रूप से लाखों दिलों को छू लेगा। हर्षित इससे पहले अध्ययन सुमन द्वारा गाए गए "सारेयां नु चड्डेया" की रचना कर चुके हैं। यह हर्षित का RHYFIL ओरिजिनल यूट्यूब चैनल पर म्यूजिक लेबल "राइफिल" के साथ दूसरा गाना है, पहला अध्ययन सुमन के साथ है जो बहुत हिट हुआ था, और फिर अध्ययन सुमन के साथ जब तक 2.0 जो भारत के सबसे प्रतिष्ठित नायक स्वर्गीय सुशांत सिंह राजपूत में से एक को श्रद्धांजलि थी।

Recommended

Loading...
Share