रवीना टंडन, भारती सिंह और फराह खान के खिलाफ दर्ज हुआ धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का मामला, एक्ट्रेस ने किया आरोपों का खंडन

By  
on  

एक्ट्रेस रवीना टंडन, कॉमेडियन भारती सिंह और फिल्ममेकर फराह खान कानूनी विवादों में फंसती हुई नजर आ रही हैं. तीनों सेलेब्स के खिलाफ फराह द्वारा होस्ट किए गए टीवी शो में ईसाईयों की धार्मिक भावनाओं को आहत करने के लिए मामला दर्ज किया गया है. यह केस बुधवार को अजनाला ब्लॉक के क्रिश्चियन फ्रंट के अध्यक्ष सोनू जाफर की शिकायत के आधार पर दर्ज किया गया है. 

यह मामला अमृतसर पुलिस के साथ क्रिसमस ईव पर प्रसारित होने वाले शो के वीडियो फुटेज के साथ दर्ज किया गया था. किसी भी वर्ग की धार्मिक भावनाओं को अपमानित करने और उसके विश्वास का मजाक उड़ाने के इरादे से जानबूझकर और दुर्भावनापूर्ण कृत्यों के लिए भारतीय दंड संहिता की प्रासंगिक धाराओं के तहत FIR दर्ज की गई है. अजनाला (अमृतसर) डीएसपी सोहन सिंह ने इस केस को लेकर कहा, 'हमें अभिनेता रवीना टंडन, कॉमेडियन भारती सिंह और निर्देशक-निर्माता फराह खान के खिलाफ एक शिकायत मिली, जिसमें दावा किया गया है कि एक टेलीविजन शो के दौरान उन्होंने ईसाई समुदाय की भावनाओं को आहत किया है. उन्हें बुक कर लिया गया है और आगे की जांच जारी है'.

हालांकि, रवीना ने इन आरोपों का खंडन किया है. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'मैंने ऐसा शब्द नहीं कहा है, जिसकी व्याख्या किसी भी धर्म के अपमान के रूप में की जा सकती है. हम तीनों का (फराह खान, भारती सिंह और रवीना ) कभी किसी को नाराज करने का इरादा नहीं था. लेकिन अगर ऐसा हुआ है और तो जो लोग आहत हुए है उनसे मैं माफी मांगती हूं'.

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share