बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट अरहान खान ने एक्स गर्लफ्रेंड के सेक्स रैकेट में पकड़े जाने पर तोड़ी चुप्पी, कहा - मैं उसे जानता भी नहीं हूं'

By  
on  

कुछ दिन पहले मुंबई पुलिस ने बिग बॉस कंटेस्टेंट अरहान खान की एक्स गर्लफ्रेंड अमृता धनोवा को सेक्स रैकेट चलाने के जुर्म में रंगे हाथों पकड़ा. पुलिस ने उन्हें मुंबई के एक 5 सितारा होटल से आधी रात को गिरफ्तार किया था. अपनी गिरफ्तारी के बाद अमृता ने आरोप लगाया था कि ये सब अरहान ने उन्हें फंसाने के लिए करवाया है. अब इस पूरे मामले पर अरहान ने चुप्पी तोड़ते हुए जवाब दिया है.

अरहान खान का कहना है कि वे अमृता धनोआ को जानते भी नहीं हैं. टाइम्स ऑफ इंडिया से इस मामले पर बात करते हुए अरहान ने कहा, 'मैं उसे जानता भी नहीं हूं, मैं उसे गिरफ्तार कैसे करवा सकता हूं. मैंने मीडिया में एक इंटरव्यू के दौरान ये साफ कर दिया था कि मैं इस लड़की को नहीं जानता.

बता दें, इस सेक्स रैकेट में अमृता के साथ एक मॉडल को भी गिरफ्तार किया गया. रिचा सिंह को भी छापे के दौरान पुलिस ने पकड़ा है. अब इस मामले में पहली बार सामने आई अमृता धनोआ ने कई अहम खुलासे किये हैं.

गिरफ्तारी के बाद अमृता ने सफाई देते हुए अपने एक्स बॉयफ्रेंड अरहान पर आरोप लगाए हैं. अमृता का कहना है कि उन्हें फंसाया गया है. ये सब अरहान ने उन्हें फंसाने के लिए किया है. अमृता का आरोप है की मुझे ट्रैप करने के लिए अरहान ने अपने कुछ दोस्तों की मदद ली जिन्होंने मुझे झूठे मामले में ट्रैप कराया. पांच सितारा होटल में मेरा जो पैसा लेने का वीडियो सामने आया है वो एक एल्बम का साइनिंग अमाऊंट था लेकिन उसे सेक्स रैकेट का पैसा बताया गया. 

Recommended

Loading...
Share