नसीरुद्दीन शाह की बेटी हीबा ने पशु चिकित्सक अस्पताल के स्टाफ से की हाथापाई, कहा- उन्होंने की शुरुआत'  

By  
on  

वर्सोवा पुलिस ने नसीरुद्दीन शाह की बेटी हीबा शाह के खिलाफ एक पशु चिकित्सा क्लिनिक के दो कर्मचारियों पर कथित तौर पर हमला करने के लिए गैर-संज्ञेय अपराध दर्ज किया है. अस्पताल में लगे CCTV कैमरे में पूरी घटना रिकॉर्ड हो गई जिसे बाद में वर्सोवा पुलिस को दे दिया गया. यह पूरा मामला 16 जनवरी का है. यह मामला 16 जनवरी का है. 

Feline Foundation का वर्सोवा में क्लिनिक है. शीबा की फ्रेंड सप्रिया शर्मा ने उनकी बिल्ली के इलाज के लिए अपॉइंटमेंट बुक की. इसके बाद हीबा बिल्ली का इलाज करवाने अस्पताल लेकर गई. 

मिड डे से बातचित में Feline Foundation की ट्रस्टी मृदु खोसला ने बताया, ' 16 जनवरी को 2. 50 मिनट पर हीबा हमारे क्लिनिक आई. हमारे अस्पताल के केयरटेकर ने उनसे पांच मिनट इंतजार करने के लिए कहा क्यूंकि अंदर सर्जरी चल रही थी. 2- 3 मिनट बाद उन्होंने गुस्से से हमारे स्टाफ मेंबर्स से कहा, 'तुम जनते नहीं मैं कौन हूं. आप मुझसे इतना लंबा इंतजार कैसे करवा सकते हो. रिक्शे से निचे उतरते वक़्त किसी ने मेरी बिल्ली को लाने में मदद नहीं की.'

हीबा से जब बिल्ली को एडमिट करने से पहले कॉन्सेंट फॉर्म साइन करने के लिए कहा गया तो उन्होंने अस्पताल के सिस्टम और  जगह को लेकर चिल्लाना शुरू कर दिया. इसके बाद अस्पताल के सीनियर सदस्य ने बिल्ली के साथ अस्पताल से जाने के लिए कहा  तो उन्होंने बिना किसी वजह चिल्लाना शुरू कर दिया और दो स्टाफ मेंबर्स पर हाथ भी उठाये. 

अपनी सफाई में अभिनेता की बेटी ने कहा, 'मैंने उन्हें ज़रूर मारा लेकिन शुरुआत उन्होंने ने की. गेटकीपर मुझे अंदर जाने नहीं दे रहा था और कई सवाल पूछ रहा था. मैंने उससे कहा कि मेरी अपॉइंटमेंट है. अस्पताल के अटेंडेंट को जब मैंने वॉचमैन के बारे में बताया तो वह भी मुझे बुरा भला कहने लगी. एक लड़की ने मुझे धक्का मारा और अस्पताल से बाहर जाने के लिए कहा. यह कोई तरीका नहीं होता किसी से बात करने का. 

Recommended

Loading...
Share