'देवमगल' फेम तमिल टीवी एक्ट्रेस सुचित्रा बनीं लुटेरी दुल्हन, पति संग मिल ससुराल वालो को लगाया चूना

By  
on  

लुटेरी दुल्हनों से जुड़ी खबरें आप सभी के लिए आम होंगी, लेकिन एक परिवार तब हैरान रह गया जब एक एक्ट्रेस ने ऐसा काम किया. बता दें कि तमिल टीवी एक्ट्रेस सुचित्रा ने कथित तौर पर अपने ससुराल वालों को पति मणिकंदन के साथ लूटने के बाद फरार हो गई है. एक्ट्रेस टीवी शो ' देवमंगल' में सपोर्टिंग रोल में थीं. 

रिपोर्ट की मानें तो सुचित्रा और मणिकंदन जो कि एक किसान के बेटे है, उन्होंने गुपचुप शादी रचाई थी. मणिकंदन एक ड्राइवर का काम करते हैं और वह अपने काम के दौरान ही सुचित्रा से मिला था. कोरोनावायरस के कारण हुए  लॉकडाउन के दौरान जोड़ी द्वारा बजाए गए सभी पैसे खर्च हो गए. 5 महीने से कोई काम ना होने के कारण जोड़ी अपनी जरूरतें पूरी करने के लिए संघर्ष कर रही थी.

(यह भी पढ़ें: कानूनी पचड़े में फंसते नजर आ रहे हैं ए आर रहमान, टैक्स चोरी के आरोप में नोटिस हुआ जारी)

जिसके बाद मणिकंदन ने सुचित्रा को अपने परिवार से मिलाने के लिए गांव ले जाने का फैसला किया. रिपोर्ट के मुताबिक पहले सभी ने नाराजगी दिखाई लेकिन बाद में उन्होंने उस सुचित्रा को अपना लिया. हालांकि, सुचित्रा का पूरा ध्यान घर में मौजूद ज्वेलरी पर था. ससुराल में चोरी करने के लिए सुचित्रा ने प्लान बनाया और उसमें अपने पति को भी शामिल करने की कोशिश की. सुचित्रा ने सुझाव दिया कि वह यूट्यूब के लिए शॉर्ट फिल्म बना सकते हैं और पैसे कमा सकते हैं.

जिसके बाद काम का हवाला देते हुए सुचित्रा चेन्नई पहुंच गयी. जिसके कुछ दिनों बाद मणिकंदन ने अपने ही घर में चोरी की और फिर घर से चेन्नई की तरफ रवाना हो गया. हालांकि चोरी की जानकारी लगते ही परिवार वालों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद मणिकंदन को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. वहीं एक्ट्रेस को इस खबर की जानकारी मिलने के बाद से वह फरार है.

(Source: latestly)

Recommended

Loading...
Share