टीवी एक्टर का हुआ कत्ल या फिर की खुदकुशी?

By  
on  

अंधेरी में लोखंडवाला इलाके के एक फ्लैट से एक एक्टर की लाश मिली है, लाश उसके कमरे के पंखे से लटकी मिली है, पुलिस ने फिलहाल ख़ुदकुशी का मामला दर्ज किया है और आगे की जांच शुरू कर दी गई है. लेकिन सूत्र बताते हैं कि सोमवार रात को एक्टर के पड़ोसियों ने उसके फ्लैट से मारपीट और हंगामे की आवाज सुनी थी, मृतक एक्टर की पहचान राहुल दीक्षित के रूप में हुई है, फिलहाल पुलिस इसे आत्महत्या मानकर तफ्तीश कर रही है.

मुंबई पुलिस की माने तो ओशिवारा पुलिस को खबर मिली थी, कि यमुना नगर इलाके के फ्लैट में एक युवक कि लाश पंखे पर लटकी हुई है, मौके पर पहुंची पुलिस ने जब पड़ताल शुरू की तो युवक की पहचान एक्टर राहुल दीक्षित के तौर पर हुई है, जो बॉलीवुड में काम करने के लिए जयपुर से मुंबई आया था, 28 साल का राहुल पिछले तीन साल से मुंबई में रहकर अपना करियर बनाने की कोशिश कर रहा था.

पुलिस को राहुल के घर से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है लेकिन पड़ोसियों के अनुसार उसके फ्लैट में देर रात पार्टी की आवाज आ रही थी जिसके बाद वहां लड़ाई-झगडे की आवाज भी सुनी थी. खुद राहुल के पिता मुकेश दीक्षित भी ये नहीं मान रहे हैं, कि उनका बेटा ख़ुदकुशी कर सकता है.

Recommended

Loading...
Share