शराब पीकर पत्नी को पीटता था पति, अभिनेत्री ने पुलिस में कराई शिकायत दर्ज

By  
on  

मशहूर टीवी और फिल्म ऐक्ट्रेस आरजू गोवित्रिकर ने मुंबई के वर्ली पुलिस स्टेशन में पति के खिलाफ शराब पीकर मारपीट करने के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. उन्होंने आरोप लगाया कि उनके पति सिद्धार्थ सब्बरवाल उन्हें शराब के नशे में मारते-पीटते हैं. मॉडल-अभिनेत्री अदिति गोवित्रिकर की बहन आरजू ने शिकायत के साथ अपने घर में लगे सीसीटीवी कैमरों से फुटेज भी पुलिस को दिया है. आरजू ने पुलिस को दिए गए बयान में कहा है कि सिद्धार्थ पिछले कई वर्षों से उन्हें शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहे हैं। 9 साल पहले दोनों ने लव मैरेज की थी.

19 फरवरी को दायर की गई अपनी शिकायत में आरजू ने कहा कि 15 फरवरी को उनका अपने पति के साथ शराब पीने की लत को लेकर विवाद हुआ था. झगड़े के बाद पति ने उन्हें सुबह लगभग 4 बजे बाथरूम के अंदर उन्हें घसीटा और बुरी तरह पीटा.

पति ने दी पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी, बेटे को किया किडनैप
एक्ट्रेस आरजू का आरोप है कि सिद्धार्थ ने उनके पूरे परिवार को मारने की धमकी दी है. उन्होंने शिकायत में आगे कहा कि 22 जनवरी को भी दोनों के बीच इसी बात को लेकर विवाद हुआ था. आरजू का आरोप है कि तब सिद्धार्थ ने उसके चेहरे पर थूक दिया था और जब उन्होंने विरोध किया, तो उसने फिर से उनके चेहरे पर थूका. आरजू ने यहां तक आरोप लगाया है कि सिद्धार्थ को किडनैप करके उसके बदले रुपये मांगे हैं. पुलिस ने भी सिद्धार्थ के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धाराओं 498 ए (क्रूरता), 323 (चोट पहुंचाने), 504 (शांति को भड़काने के इरादे से अपमान), 506 (धमकी देना) और 509 (महिला के शील को भंग करना) जैसी धाराओं में केस दर्ज कर लिया है.

आरजू के पति ने पूरी घटना को बताया ड्रामा
आरोपों के जवाब में सिद्धार्थ ने पुलिस को बताया कि शिकायत कुछ और नहीं बल्कि एक नाटक था. आरजू को थप्पड़ मारने के फुटेज के बारे में उन्होंने कहा कि आरजू ने उनसे कहा था कि उसे एक क्राइम शो की प्रैक्टिस करनी है इसलिए वह उन्हें थप्पड़ मारें. उन्होंने कहा कि वह खुद पर लगे आरोपों का जवाब देने को तैयार हैं. वहीं आरजू ने कहा कि वह अपने व्यक्तिगत मामले मीडिया से डिस्कस नहीं करना चाहतीं. आरजू के वकील विशाल मघनानी ने भी इस शिकायत पर कोई भी टिप्पणी करने से इनकार कर दिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Recommended

Share