मलाइका के साथ रिश्ते पर अर्जुन ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'वह स्पेशल है'

By  
on  

अर्जुन कपूर और मलाइका शादी कब करेंगे यह एक हॉट टॉपिक बन गया है. दोनों कलाकारों ने मीडिया से अपने रिलेशनशिप के बारे में कुछ न कहने का फैसला किया था लेकिन अर्जुन ने अब चुप्पी तोड़ दी है और मलाइका के बारे में वह बात कही है, जिसे सुन अर्जुन के लिए मलाइका की मोहब्बत और बढ़ जाएगी.

डीएनए को दिए इंटरव्यू में अर्जुन ने 45 वर्षीय गर्लफ्रेंड मलाइका के बारे में कहा, सबकुछ सामने है, मेरे पास डिस्कस करने के लिए कुछ नहीं है और न ही कुछ छिपाने के लिए है. दुनिया जो देख रही है, वह देख रही है. मुझे अपनी पर्सनल लाइफ को जस्टिफाई नहीं करना है. यह जरुरी है कि आपके आस- पास अच्छे लोग हो और मुझे लगता है कि मैं खुशनसीब हूं कि मैं ऐसे लोगों से घिरा हूं.'

अर्जुन और मलाइका की शादी की अटकलें आए दिन एंटरटेनमेंट पोर्टल्स में छपती रहती है. इसपर से भी पर्दा हटाते हुए अर्जुन ने कहा, 'इसमें कोई सच्चाई नहीं है. मैं 33 साल का हूं और जब आपको मेरी बात माननी चाहिए अगर मैं कहता हूं कि मुझे शायद की कोई जल्दी नहीं है.' इंटरव्यू में अर्जुन ने कबूला कि मलाइका उनके लिए स्पेशल है लेकिन शादी एक बड़ा कमिटमेंट है, इसलिए वो कोई जल्दबाजी नहीं करना चाहते.

Recommended

Share