प्रियंका-निक एक-दूजे के लिए बने हैं, परिणिति ने बताया कि उन्हें इस बारे में कैसे पता चला

By  
on  

निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा ग्लैमर इंडस्ट्री के एक बहुचर्चित पॉवर कपल हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जहां ग्लोबल सेलिब्रिटी का स्टेटस रखती हैं वहीं निक जोनस अमेरिका के एक चर्चित सिंगर्स में से एक हैं. साल 2018 में हुई शादी के बाद से ही प्रियंका और निक लगातार सुर्ख़ियों में हैं.

Image result for priyanka chopra nick jonas

बात चाहें पार्टीज की हो, पब्लिक अपीयरेंस की हो या वेकेशन की यह जोड़ा हर जगह चर्चाओं में हैं. हाल ही में अनिता श्रॉफ अदजानिया के चैट शो में परिणिति ने प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की लव लाइफ के बारे में खुलकर बात की है.अनिता श्रॉफ के चैट शो में परिणिति ने बताया कि जब वह पहली बार निक से गोवा में 2018 में मिली थीं तब ही समझ गई थीं कि प्रियंका और निक का यह रिलेशन शादी तक पहुंचेगा.परिणिति कहती हैं कि, 'गोवा ट्रिप के दौरान निक और मिमी दीदी (प्रियंका) के साथ ही हमारे कुछ दोस्त भी साथ थे.

Image result for priyanka chopra nick jonas

इस दौरान मुझे निक के साथ समय बिताने का मौक़ा मिला था. जिस तरह से वो मिमी दीदी के बारे में बातें करते थे मैं उन्हें देखती और स्माइल करती थी, वह प्यार में थे.जब निक मेरे पास नहीं होते थे तब मैं मिमी दीदी को जाकर बताती थी कि वो कमाल के हैं'.परिणिति ने बताया कि एक रात तीन बजे फेसटाइम मिस कॉल द्वारा उन्हें प्रियंका ने एक पिक्चर फ्रेम शेयर की जिसमें वह और निक ग्रीस में थे और प्रियंका के हाथ में रिंग थी. बकौल परिणिति वह सबसे यादकर और खूबसूरत पल था.

Recommended

Share