'मैं, सुहाना और शनाया, बचपन से ही एक्टर बनना चाहते थे'- अनन्या पांडे

By  
on  

एक्ट्रेस अनन्या पांडे, जिन्होंने आज टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया के साथ पुनीत मल्होत्रा ​​की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2' से बॉलीवुड में डेब्यू किया है, दो अन्य स्टार किड्स की सबसे अच्छी दोस्त हैं यह दोनों हैं शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर.

एक लीडिंग अखबार को दिए इंटरव्यू में अनन्या ने कहा है कि उन्हें, सुहाना और शनाया तीनों को ही बचपन में ही एक्टिंग के कीड़े ने काट लिया था. बकौल अनन्या, 'जब हम लोग तीनों छोटी थीं तब हम पेरेंट्स के सामने परफॉर्म किया करते थे'.

इसके बारे में बात करते हुए, अनन्या ने कहा, “एक्टर बनना हमारा कलेक्टिव ड्रीम था. मुझे उम्मीद है कि सुहाना और शनाया जल्द ही इंडस्ट्री से जुड़ जाएंगी क्योंकि वे दोनों बहुत प्रतिभाशाली हैं.' अनन्या आगे कहती हैं कि, 'जब हम छोटे थे, हमारे पारिवारिक समारोहों के दौरान, हम अपने माता-पिता के सामने परफॉर्म किया करते थे.शाहरुख खान सर हमें हैंडीकैम पर रिकॉर्ड करते थे और हम उस रिकॉर्डिंग से शोर्ट फिल्म्स बनाया करते थे.'

वहीं, फिल्म स्टूडेंट 'ऑफ़ द इयर 2' के बारे में बात करते हुए अनन्या ने कहा मैने ऑडिशन के बाद ही SOTY 2 में भूमिका निभाई है.अनन्या ने यह भी माना कि उन्हें गर्व है कि उनका ताल्लुक एक फ़िल्मी फैमिली से है.

Recommended

Loading...
Share