'सड़क 2' की शूटिंग का पहला शेड्यूल पूरा, पूजा भट्ट ने सोशल मीडिया पर फिल्म की क्रू को कहा थैंक्स

By  
on  

डायरेक्टर महेश भट्ट की फिल्म 'सड़क 2' की शूटिंग का पहला शेड्यूल पूरा हो गया है। 'सड़क 2', 1991 में आई फिल्म सुपरहिट फिल्म 'सड़क' का स्क्वेल है। इस रोमांटिक थ्रीलर मूवी में संजय दत्त और पूजा भट्ट लीड रोल में थे। 'सड़क 2' के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी होने पर पूजा भट्ट ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर कर मैसेज लिखा। उन्होंने लिखा- 'आखिरकार 'सड़क 2' के पहले शेड्यूल का रैपअप हो गया। आप जानते हैं कि जब आप सेट पर वापस आने की चाहत के साथ सुबह उठते हैं तो वो आपको लिए स्पेशल होता है। पूरे क्रू को सभी चीजों के लिए थैंक्स'। आपको बता दें कि 'सड़क 2' पूजा भट्ट भी अहम रोल प्ले करतीं नजर आएंगी। 

 

फिल्म का पहले शेड्यूल मुंबई में ही शूट किया गया। 'सड़क 2' के जरिए महेश भट्ट दो दशक बाद डायरेक्टर की चेयर पर बैठे नजर आए। इस फिल्म आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर और संजय दत्त लीड रोल में हैं।

शूट की शुरुआत करते हुए आलिया ने कहा था कि वे बहुत डर गई थी। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम फोटो शेयर कर लिखा था- 'आज सड़क 2 का पहला दिन है। और वो मेरे पिता, अब मेरे निर्देशक भी हैं, जो ताली बजाते हैं। मैं कुछ दिनों में शूट करना शुरू कर दूंगी और ईमानदारी से कहूं तो मैं बहुत डरी हुई हूं। मुझे लगता है कि मैं एक छोटे चूहे की तरह एक खूबसूरत चढ़ाई पर चढ़ने की कोशिश कर रही हूं। मुझे उम्मीद है कि मैं इसके टॉप पर पहुंचूगी और यदि मैं गिरती हूं तो मुझे उम्मीद है कि मैं फिर से उठने में सक्षम रहूंगी। लेकिन मैंने जो कुछ भी देखा है और जो कुछ मैंने सुना है, उससे मैं हर एक कदम को बहुत सोच-समझकर आगे बढ़ाना जानती हूं। यहां फिल्में, परिवार, सपने और एकदम नई यात्रा शुरू हो रही है। और यह एक जर्नी होने वाली है'।

 

आपको बता दें कि 10 जुलाई 2020 को रिलीज होने वाली इस फिल्म के प्रोड्यूसर मुकेश भट्ट हैं। फिल्म में नदीम-श्रवण, जीत गांगुली और अंकित तिवारा की म्यूजिक है।

Recommended

Loading...
Share